कन्नौज: दबंगों ने घर में घुसकर लड़की का किया अपहरण, विरोध करने पर पिता की हत्या, मां गंभीर

डीएन ब्यूरो

कन्नौज जिले में एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। गुरसहायगंज कोतवाली इलाके के गौरियापुर गाँव में दबंगों ने घर में घुसकर लड़की का अपहरण किया और विरोध करने पर उसके पिता को मौत के घाट उतार दिया। डाइनामाइट न्यूज़ की इस रिपोर्ट में पढ़ें क्या है पूरा मामला..


कन्नौज: यूपी के कन्नौज जिले में सोमवार की देर रात एक घर में घुसे बदमाशों ने 18 साल की लड़की का अपहरण किया। विरोध करने पर दंबंगों ने लड़की के पिता को फावड़े से काटकर मौत के घाट उतार दिया। जिसके बाद दबंग युवती को उठा ले गये। इस घटना के बाद पूरे क्षेत्र में दहशत का मौहाल व्याप्त हो गया है। 

बेटी के अपहरण के लिये घर में घुसे बदमाशों का दंपति ने जोरदार विरोध किया, जिसके बाद बदमाशों ने पति-पत्नी पर फावड़े से कई वार किये। घटना में लड़की के बुजर्ग पिता की मौके पर मौत हो गयी, जबकि उसकी मां गंभीर रूप से घायल है। घायल महिला को सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया गया है, जहां उसकी हालत नाजुक बताई जा रही है। मौके पर पहुंची पुलिस ने फॉरेंसिक टीम के साथ जांच शुरू कर दी है। 

 

घटना गुरसहायगंज कोतवाली इलाके के गौरियापुर गाँव की है। यहां ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी कि रमेश दोहरे व उसकी पत्नी ऊषा को किसी ने धारदार हथियार से काट डाला है।  सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके का मुयायना किया तो रमेश दोहरे की मौत हो चुकी थी और उसकी पत्नी ऊषा जिदंगी और मौत से लड़ रही थी। पुलिस ने घायल ऊषा को आनन-फानन में सरकारी अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस अधिकारियों की माने तो घर मे रमेश दोहरे अपनी पत्नी उषा व बेटी संगीता के साथ रहते थे। बदमाशों ने रमेश की बेटी संगीता को जबरन उठाकर ले गए। मामले को गंभीरता से लेते हुए फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया, जल्द ही घटना का खुलासा होगा। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार