आंध्र प्रदेश : पोलिंग बूथ में घुसकर विधानसभा उम्‍मीदवार ने वोटिंग मशीन तोड़ी, गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव के लिए आज पहले चरण का मतदान हो रहा है। इस बीच सोशल मीडिया पर ईवीएम तोड़ने वाला एक वीडियो सामने आया है। आंध्र प्रदेश के इस वीडियो में एक उम्‍मीदवार ने मीडिया के सामने ही ईवीएम मशीन तोड़ दी।

मधुसूदन गुप्ता
मधुसूदन गुप्ता

हैदराबाद: आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 के साथ विधानसभा की सभी सीटों पर चुनाव हो रहे हैं। चुनाव के प्रथम चरण शुरू होते ही सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में एक उम्‍मीदवार पोलिंग बूथ में घुसकर ईवीएम मशीन को जमीन पर पटक देता है। पुलिस ने उसे पकड़ लिया है।

 

लोकसभा चुनाव के लिए पहले चरण के दौरान सोशल मीडिया पर एक हैरान करने वाला वीडियो सामने आया। वीडियो में आंध्र प्रदेश विधानसभा के एक उम्मीदवार ने पोलिंग बूथ में घुसकर मीडिया के सामने ईवीएम मशीन तोड़ दी। इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है।

गौरतलब है कि आंध्र प्रदेश में लोकसभा चुनाव 2019 के साथ विधानसभा की सभी 175 सीटों के लिए भी चुनाव हो रहे हैं। प्रदेश में जन सेना पार्टी के विधानसभा उम्मीदवार मधुसूदन गुप्ता ने पोलिंग बूथ में घुसकर मीडिया के सामने ईवीएम तोड़ दी।

मतदान स्‍थल पर वोट डालने आए थे गुप्‍ता
मधुसूदन गुप्ता अनंतपुर जिले के गूटी पोलिंग बूथ पर अपना वोट डालने आए थे। इस दौरान वह चुनाव कर्मियों से किसी बात पर नाराज हो गए। उनकी आपत्ति थी कि विधानसभा और लोकसभा क्षेत्र का नाम सही से प्रदर्शित नहीं किया गया था। जिसके बाद उन्‍होंने ईवीएम पटक दी थी।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …