बिहार में देह व्यापार को लेकर विधायक पर कार्रवाई की तैयारी शुरू, घर के नंबर से जुड़ें है कई सबूत

डीएन ब्यूरो

बिहार में रेप और देह व्यापार से जुड़े एक विधायक पर पुलिस बड़ी कार्रवाई की तैयारी में जुट गई है। आरोपी विधायक को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने पूरी तैयारी कर ली है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

प्रतीकात्मक तस्वीर
प्रतीकात्मक तस्वीर

बिहार: बिहार की भोजपुर पुलिस ने देह व्यापार और रेप के मामले में आरोपी विधायक को गिरफ्तार करने की पूरी तैयारी कर ली है। शाहाबाद प्रक्षेत्र के डीआइजी राकेश राठी ने आगे की कार्रवाई के लिए एसपी सुशील कुमार सिंह को निर्देश दे दिया है। बता दें कि ये ऐसा पहला मामला नहीं है जब किसी विधायक पर रेप का आरोप लगा हो। इससे पहले भी कई पार्टी के नेता ऐसे मामले में दोषी साबित हुए हैं। 

यह भी पढ़ें: केन्द्र सरकार की ब्यूरोक्रेसी में भारी फेरबदल, आईएएस अजय भल्ला होंगे देश के अगले गृह सचिव, सुभाष गर्ग होंगे ऊर्जा सचिव

हालांकि इस मामले में किसी नेता का नाम सामने नहीं आया है, लेकिन आवास नंबर के आधार पर आरोपी विधायक के बारे में कई सबूत मिले हैं। जिस आधार पर उस विधायक पर कार्रवाई की जा रही है। वहीं इस मामले से जुड़े विधायक का कहना है कि उन पर लगाए गए आरोप गलत हैं, वो उस घर में रहते ही नहीं हैं। 

यह भी पढ़ें: बिहार: आसमान से गिरे पत्‍थर में चिपकता है चुंबक, जांच से सुलझेगा रहस्‍य

दरअसल मामला 19 जुलाई का है जब आरा नगर थाना क्षेत्र के कबीरगंज मठिया इलाके में एक परिवार ने अपनी 12 साल की बेटी को देह व्यापार के चंगुल से निकाला था। तभी पुलिस ने इस धंधे में शामिल अनिता और उसके सहयोगी संजीत उर्फ छोटू के चंगुल से निकालाको गिरफ्तार कल लिया था। दोनों को गिरफ्तार करने के बाद उस विधायक के बारे में भी पता चला था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार