घर में घुसकर सास-बहू की निर्मम तरीके से कर दी गयी हत्या

डीएन संवाददाता

राजस्थान की राजधानी जयपुर के खो-नागोरियान थाना इलाके में देर रात एक सास-बहू की हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है।

मौके की तस्वीर
मौके की तस्वीर

जयपुर: राजधानी के खो-नागोरियान के न्यू खण्डेलवाल नगर में अलग-अलग कमरों में सो रही सास और बहू की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। इस वारदात के दौरान बगल के कमरे में सो रहे वृद्ध महिला के बेटे को हत्या की भनक तक नहीं लगी। डबल मर्डर की सूचना के बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर एफएसएल और डॉग स्कवायड टीम की मदद से घटना स्थल से सबूत इकट्ठा किए।

डीसीपी ईस्ट ने बताया कि डबल मर्डर की वारदात खो-नागोरिया थाने के प्रेम नगर स्थित न्यू खण्डलेवाल नगर की है। यहां गुरुवार सुबह बाबूलाल वर्मा की पत्नी नाथी देवी (60) और उसके बेटे कैलाश वर्मा की पत्नी, संतोष देवी (32) की खून से लथपथ लाशें दो अलग-अलग कमरों में मिली हैं। उन्होने बताया कि मकान का मेन दरवाजा अंदर से बंद था। ऐसे में संभावना है कि छत के रास्ते से हत्यारे मकान के अंदर दाखिल हुए और नींद में सो रहे दोनों की धारदार हथियार से वार कर निर्मम तरीके से हत्या कर दी और उसी रास्ते से वापस चले गए।

 

वारदात के बाद घर की तस्वीर

पुलिस ने शक के आधार पर बेटे को हिरासत में लिया

पुलिस के मुताबिक इस वारदात में सबसे बड़ी आश्चर्य की बात यह है कि वारदात से ठीक पहले घर का मुखिया बाबूलाल अपने काम पर चला गया और बेटा कैलाश अलग कमरे में सो रहा था। सास-बहू की हत्या के दौरान कैलाश नींद में सोता रहा मगर उसको वारदात का पता ही नहीं चला। फिलहाल शक के आधार पर पुलिस ने उससे पूछताछ कर रही है। पुलिस ने मौके से हत्यारों के साक्ष्य एकत्रित किए है।

पुलिस ने घर के सामने लगे सीसीटीवी कैमरे की जांच की तो घर के अंदर कोई जाता नहीं दिखा। फिलहाल अतिरिक्त पुलिस कमिश्नर प्रफुल्ल कुमार ने दावा किया है कि जल्द ही इस वारदात से पर्दा उठा दिया जाएगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार