भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने वनडे मुकाबले में न्यूज़ीलैंड को हराकर की शानदार जीत दर्ज

डीएन ब्यूरो

नेपियर में हुए वनडे मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने न्यूज़ीलैंड को हराकर शानदार जीत हासिल की है। भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैंड को नौ विकेट से हराकर जबरदस्त जीत अपने खाते में दर्ज की।

भारतीय महिला क्रिकेट
भारतीय महिला क्रिकेट

नेपियर: वनडे मुकाबले में भारतीय महिला क्रिकेट टीम ने न्यूज़ीलैंड को हराकर शानदार जीत हासिल की है। भारतीय टीम ने न्यूज़ीलैंड को नौ विकेट से हराकर जबरदस्त जीत अपने खाते में दर्ज की। यह मुकाबला नेपियर के मैकलीन पार्क में हुआ था जिसमें पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूज़ीलैंड की टीम ने 50 ओवर भी पूरे नहीं खेल कर पाई थी।

बता दें कि न्यूज़ीलैंड की पूरी टीम 48.5 ओवर में 192 रन बनाकर आउट हो गई। सबसे ज्यादा 38 रन न्यूज़ीलैंड टीम की सुसी बेटस ने बनाए। वहीं भारत की ओर से एकता बिष्ट ने 32 रन बनाए और 3 विकेट झटके। 

न्यूज़ीलैंड की ओर से दिए गए 193 लक्ष्य को भारत की टीम ने 33 ओवर में पूरा कर जीत हासिल की। इस मुकाबले में स्मृति मंधाना और युवा खिलाड़ी जेमिमा रोड्रिग्स ने बहतरीन बल्लेबाजी की। स्मृति मंधाना ने 105 रन बनाए और जेमिमा रोड्रिग्स ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 81 रन बनाए। भारतीय टीम ने तीन वनडे मैचों की सीरीज में पहला मैच जीतकर 1-0 से बढ़त बना ली है। बता दें कि इस सीरीज का अगला मैच 29 जनवरी को होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार