भारत-आस्ट्रेलिया के चौथे वनडे में नजरें ऋषभ पंत के विश्व कप ‘आडिशन’ पर..

डीएन ब्यूरो

आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एक दिवसीय क्रिकेट मैच के लिये रविवार को भारतीय टीम उतरेगी तो सभी की नजरें युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर लगी होंगी जो बेहतरीन प्रदर्शन करके विश्व कप टीम के लिये अपना दावा पुख्ता करना चाहेंगे । डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट..

ऋषभ पंत
ऋषभ पंत

मोहाली: आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथे एक दिवसीय क्रिकेट मैच के लिये रविवार को भारतीय टीम उतरेगी तो सभी की नजरें युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत पर लगी होंगी जो बेहतरीन प्रदर्शन करके विश्व कप टीम के लिये अपना दावा पुख्ता करना चाहेंगे। 

कप्तान विराट कोहली विश्व कप के सभी संभावित खिलाड़ियों को मौका देना चाहते हैं और इसी के चलते टीम प्रबंधन बाकी दो मैचों में उन्हें उतार सकता है। महेंद्र सिंह धोनी ने रांची में अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच खेला और अब पंत को इंग्लैंड में होने वाले विश्व कप के लिये अपनी दावेदारी पेश करने का मौका मिला है । इससे पहले पंत विशुद्ध बल्लेबाज के रूप में खेल चुके हैं लेकिन अब धोनी को आराम दिये जाने के बाद उन्हें विकेटकीपिंग का मौका भी मिलेगा ।

भारत की अंतिम एकादश में भुवनेश्वर कुमार को मोहम्मद शमी की जगह उतारा जायेगा। शमी को तीसरे मैच में पैर में चोट लगी थी। उन्हें एहतियात के तौर पर आराम दिया गया है। कोहली ने तीसरे वनडे के बाद कहा था ,‘‘अगले दो मैचों में टीम में कुछ बदलाव होंगे। इसका लक्ष्य लड़कों को मैच जिताने वाला प्रदर्शन करने के लिये प्रेरित करना है और वे भी विश्व कप टीम में शामिल होने के लिये सर्वश्रेष्ठ फार्म हासिल करना चाहेंगे ।’’  (भाषा)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार