भारत और पाकिस्तान का मुकाबला रद्द होने की कगार पर, जानिए क्या है वजह..

डीएन संवाददाता

इंग्लैड में रविवार को भारत और पाकिस्तान के बीच खेले जा रहे चैम्पियंस ट्रॉफी इस वजह से रद्द की जा सकती है।

भारतीय क्रिकेट टीम
भारतीय क्रिकेट टीम

बर्मिंघम: इंग्लैड में खेले जा रहे चैम्पियंस ट्रॉफी  में रविवार को भारत का पहला मुकाबला पाकिस्तान के खिलाफ होगा। इस मैच के लिए भारतीय और पाकिस्तानी दर्शकों में काफी क्रेज है।

पाकिस्तान के बल्लेबाज शाहिद अफ्रीदी ने भी स्वीकार किया है कि इस मैच में भारत का पलड़ा भारी होगा। न्यूजीलैंड के पूर्व कप्तान स्टीफन फ्लेमिंग ने भी भारत को 'शेर' बताया है। पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी में भारत को 2 बार हरा चुका है, जबकि 1 मैच में उसे जीत मिली है। पाकिस्तानी कप्तान सरफराज अहमद का कहना है कि उनकी टीम इस बार भी भारत को हराएगी। वहीं दूसरी ओर कोहली एंड कंपनी जीत का इरादा रखकर मैदान में उतरने की तैयारी कर रही है।

पाकिस्तान क्रिकेट टीम

बता दें कि पाकिस्तान साल 2000, 2004 और 2009 में चैंपियंस ट्रॉफी के सेमीफाइनल में जरूर पहुंचा लेकिन 2000 में उन्हें न्यूजीलैंड, 2004 में वेस्टइंडीज, जबकि 2009 में फिर से न्यूजीलैंड ने टूर्नामेंट से बाहर का रास्ता दिखा दिया। हालांकि इस टीम के अलावा इंग्लैंड, बांग्लादेश और जिम्बाब्वे भी इस खिताब को कभी अपने नाम नहीं कर सका है। शुक्रवार को भी न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया के बीच मैच बारिश की वजह से रद्द हो गया था। वहीं मौसम विभाग का भी मानना है कि रविवार को फिर से वर्षा हो सकती है और इस वजह से भारत और पाकिस्तान का मैंच रद्द हो सकता है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार