IND vs ZIM: गिल ने पूरी की फिफ्टी, लेकिन गायकवाड़ चूके, भारत ने जिम्बाब्वे के सामने रखा 183 का विशाल लक्ष्य

डीएन ब्यूरो

भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 182 रन बना लिए हैं, जिम्बाब्वे ने बहुत खराब फील्डिंग करते हुए कई कैच छोड़े। पढ़िए डाइनामाइट न्यूज़ की पूरी रिपोर्ट

जिम्बाब्वे के सामने रखा 183 का विशाल लक्ष्य
जिम्बाब्वे के सामने रखा 183 का विशाल लक्ष्य


नई दिल्ली: तीसरे टी20 मैच में भारत ने जिम्बाब्वे के खिलाफ 182 रन बना लिए हैं। टीम इंडिया के लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान शुभमन गिल ने बनाए, जिनके बल्ले से 49 गेंद में 66 रन की पारी निकली। उन्होंने अपनी पारी में 7 चौके और 3 छक्के लगाए।

जिम्बाब्वे के खिलाड़ियों की फील्डिंग बहुत बेकार रही, जिससे टीम ने कम से कम 10-15 अतिरिक्त रन लुटाए और खूब सारे कैच भी छोड़े। मेजबान टीम की ओर से कप्तान सिकंदर रजा और ब्लेसिंग मुजरबानी ने दो-दो विकेट लिए। अब जिम्बाब्वे को जीत के लिए 183 रन बनाने होंगे।

डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के अनुसार भारत ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया था। शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल ने 67 रन की साझेदारी कर टीम इंडिया को बढ़िया शुरुआत दिलाई।

जायसवाल इस सीरीज में अपना पहला मैच खेल रहे थे, जिन्होंने 27 गेंद में 36 रन बनाए। वहीं दूसरे मैच के शतकवीर अभिषेक शर्मा इस बार कोई खास कमाल नहीं कर पाए क्योंकि उन्होंने 9 गेंद में सिर्फ 10 रन बनाए। गायकवाड़ ने 28 गेंद में 49 रन बनाए। गायकवाड़ अपने टी20 करियर की 5वीं फिफ्टी से चूक गए लेकिन टीम को 182 के स्कोर तक पहुंचाने में अहम योगदान दिया।










संबंधित समाचार