डाक विभाग की परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर राज्यसभा में हंगामा

डीएन ब्यूरो

अन्नाद्रमुक के सदस्यों ने तमिलनाडु में डाक विभाग में नियुक्ति के लिए हाल में हुई एक परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर आज राज्यसभा में भारी शोरगुल किया जिसके कारण सदन की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित कर दी गयी ।

प्रतीकात्मक तस्वीर

नई दिल्ली: अन्नाद्रमुक के सदस्यों ने तमिलनाडु में डाक विभाग में नियुक्ति के लिए हाल में हुई एक परीक्षा को रद्द करने की मांग को लेकर आज राज्यसभा में भारी शोरगुल किया जिसके कारण सदन की कार्यवाही 12 बजे तक स्थगित कर दी गयी। सदन की कार्यवाही शुरु होने और आवश्यक दस्तावेज सदन पटल पर रखे जाने के बाद अन्नद्रमुक के सदस्य परीक्षा रद्द करने की मांग को लेकर अपनी सीट से शोरगुल और नारेबाजी करने लगे।

इस पार्टी के सदस्यों ने कल भी शून्यकाल के दौरान यह मुद्दा उठाया था और कहा था कि रविवार को अंग्रेजी तथा हिन्दी में यह परीक्षा हुयी थी। उन्होंने इस परीक्षा को रद्द कर तमिल भाषा में कराने की मांग की थी और कहा कि इस परीक्षा में शामिल होने वालें अधिकांश युवक ग्रामीण पृष्ठभूमि के थे। सभापति एम वेंकैया नायडु ने सदस्यों से शून्यकाल की कार्यवाही चलने देने का आग्रह किया लेकिन सदस्यों का शोरगुल जारी रहा । इसके बाद उन्होंने सदन की कार्यवाही 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी। (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार