पाकिस्‍तान: नवाज के साथ कुछ हुआ तो उसके जिम्मेदार इमरान होंगे : शहबाज शरीफ

डीएन ब्यूरो

नवाज शरीफ के स्वास्‍थ्य को लेकर इमरान सरकार के उदासीन रवैये पर पीएमएल-एन के अध्यक्ष और राष्ट्रीय असेम्बली में विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ ने चिंता जताई है। उन्‍होंने आरोप लगाया है उन्‍हें पर्याप्‍त सुविधाएं नहीं मुहैया कराई जा रही हैं। डाइनामाइट न्‍यूज़ पर पढें पूरी खबर...

शहबाज शरीफ
शहबाज शरीफ

लाहौर:  पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) और पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) ने उनकी पार्टी के नेताओं पूर्व राष्ट्रपति आसिफ अली जरदारी और पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को पर्याप्त स्वास्थ्य सुविधाएं नहीं मुहैया कराने का आरोप लगाते हुए कहा है ‘चयनित’ यदि दोनों के जीवन के साथ कुछ हुआ तो इसकी जिम्मेदारी प्रधानमंत्री इमरान खान की होगी।

यह भी पढ़ें: डाइनामाइट न्यूज़ यूपीएससी कॉन्क्लेव में दिखी महिला सशक्तिकरण की झलक, पहुंची तीन वर्षों की महिला टॉपर्स, राष्ट्रपति के सचिव रहे मुख्य अतिथि

नवाज शरीफ

नवाज शरीफ के स्वास्थ्य को लेकर पाकिस्तान ए तहरीक इंसाफ सरकार के उदासीन रवैये पर चिंता करते हुए पीएमएल.एन के अध्यक्ष और राष्ट्रीय असेम्बली में विपक्ष के नेता शहबाज शरीफ ने आरोप लगाया कि इमरान खान सरकार पूर्व प्रधानमंत्री को पर्याप्त सुविधाएं मुहैया नहीं करा रही है । उन्होंने कहा कि यही नहीं नवाज शरीफ के लिए कार्डियक एम्बुलेंस देने से भी इंकार कर दिया गया।

यह भी पढ़ें: राष्ट्रपति के सचिव संजय कोठारी ने कहा- आईएएस की परीक्षा में विषयों का सही चयन बेहद जरुरी

उन्होंने नवाज शरीफ के स्वास्थ्य को लेकर गहरी चिंता जताई और इसे एक मरीज को उपचार से महरुम करने को उसकी हत्या के समान करार दिया और इसे सबसे खराब राजनीतिक बदला बताया। पीएमएल. एन नेता ने कहा कि नवाज शरीफ के साथ यदि कुछ भी होता है तो इसके लिए इमरान नियाजी जिम्मेदार होंगे। दोनों दलों ने चेताया कि यदि जेल में बंद उनकी पार्टी के नेताओं के साथ कुछ भी घटित होगा तो इसके लिए ‘चयनित’ प्रधानमंत्री जिम्मेदार होंगे।

प्रधानमंत्री इमरान खान

पूर्व प्रधानमंत्री के निजी डाक्टर अदनान खान ने पंजाब के मुख्य सचिव को पत्र लिखकर प्रांतीय सरकार से नवाज शरीफ को लगातार विशेष चिकित्सा उपलब्ध कराने का आग्रह किया है । उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री को पर्याप्त चिकित्सा सुविधा उपलब्ध नहीं कराये जाने का जिक्र करते हुए कहा,“जेल परिसर के भीतर वह चिकित्सा सुविधा उपलब्ध नहीं है जिससे कई बीमारियों से ग्रसित मरीज का उपचार किया जा सकता हो।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार