हेरोइन की तस्करी जोरों पर, एक तस्कर गिरफ्तार

डीएन ब्यूरो

महराजगंज में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर...

पकड़ा गया युवक
पकड़ा गया युवक

महराजगंज: महराजगंज से सटे इंडो-नेपाल बॉर्डर पर तैनात बरगदवा बीओपी के एसएसबी जवानों ने बुधवार देर रात सीमा पर गश्त के दौरान 54 ग्राम हेरोइन के साथ एक व्यक्ति को पकड़ लिया। उसके बाद जवानों ने पकड़े गए व्यक्ति से पूछताछ के बाद पुलिस के हवाले कर दियाl जवानों ने व्यक्ति के पास से बरामद हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय कीमत करीब 54 लाख रुपए बताई है।

यह भी पढ़ें: बेखौफ अपराधियों के हौसले दिन-ब-दिन हो रहे बुलंद, बेघर छात्रों ने सीएम योगी से मांगी मदद 

बरगदवा बीओपी के एसएसबी उपनिरीक्षक विश्वदीपक त्रिपाठी ने बताया कि जवानों की एक टुकड़ी बुधवार रात बॉर्डर पर गस्त कर रही थी। इसी बीच बॉर्डर से सटे गांव कनरी-चकरार के निकट नेपाल की तरफ से एक व्यक्ति बाइक से आता दिखाई दिया। जिसके बाद जवानों ने संदिग्ध व्यक्ति को रोका तो व्यक्ति भागने लगा। 

यह भी पढ़ें: कासगंज में मचा कोहराम, लाखों का सामान हुआ स्वाहा 

इसके बाद जवानों ने दौड़ाकर उसे पकड़ लिया। उसकी तलाश ली तो बाइक की डिक्की से 54 ग्राम हेरोइन बरामद हुआ। जवानों द्वारा पूछताछ करते पर पकड़े गए व्यक्ति ने बताया कि वह नेपाल के बेलहिया थाना रुपनदेही का रहने वाला है और उसका नाम सूरज थापा है। कागजी कार्रवाई के बाद उस व्यक्ति को बरगदवा पुलिस के हवाले कर दिया गया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)













संबंधित समाचार