दिल्ली में डरावनी बारिश, सड़क पर पानी में तैरती मिली ड्राइवर की लाश, मिंटो ब्रिज रोड डूबी

डीएन ब्यूरो

देश की राजधानी दिल्ली में बारिश ने सरकारी लापरवाही की पोल खोलकर रख दी है। दिल्ली के सबसे पॉश इलाके में वॉटर लॉगिंग में फंसकर एक टैंपो ड्राइवर की मौत हो गयी। पूरी खबर..

बारिश में डूबी मिंटो ब्रिज रोड
बारिश में डूबी मिंटो ब्रिज रोड

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली में शनिवार रात हुई तेज बारिश ने सरकारी लापरवाही की पोल खोलकर रख दी है। जगह-जगह जलजमाव और वॉर लॉगिंग के कारण दिल्ली के सबसे पॉश इलाके में पानी में फंसकर एक टैंपो ड्राइवर की मौत हो गयी। ड्राइवर की लाश पानी में तैरती मिली। इस हैरान करने वाले हादसे के कारण चारों तरफ हड़कंप मचा हुआ है।  

दिल्ली की बारिश ने सरकार और सिस्टम की बड़ी लापरवाही उजागर करने के साथ ही लोगो में भारी भय का माहौल भी बना दिया है। जिस तरह से राजधानी के पॉश एरिया कहे जाने वाले मिंटो रोड रेलवे अंडर ब्रिज वाली सड़क बारिश के कारण लबालब पानी में डूबी और उसमें फंसकर एक ड्राइवर की मौत हो गयी, उससे चारों तरफ भय का माहौल बन गया है।

दिल्ली में बारिश के बीच ड्राइवर की डेड बॉडी उस बस से सामने तैरती मिली, जो मिंटो ब्रिज पर डूब गई थी। मृतक शख्स की पहचान कुंदन (60) के रूप में की गयी।  बताया जाता है कि कुंदन अपनी टाटा एस (छोटा हाथी) लेकर नई दिल्ली रेलवे स्टेशन से सीपी की तरफ जा रहे थे। रात को हुई बारिश के बाद मिंटो ब्रिज पर पानी भरा था। कुंदन की गाड़ी पानी से भरे अंडरपास में फंस गयी और पानी डूबने से उसकी मौत हो गई। 

दिल्ली यार्ड में काम करनेवाले ट्रैकमेन ने कुंदन की तैरती हुई लाश देखी। ट्रैकमैन ने नीचे उतरकर कुछ लोगों की मदद से कुंदन के शव को पानी से बाहर निकाला।

बारिश के कारण जलजमाव ने सरकारी लापरवाही की पोल खोलकर रख दी है। सड़क पर पानी में डूबने से मौत के मामले पर दिल्ली सरकार, एमसीडी, जल बोर्ड आदि आमने सामने आ गये हैं। 
 








संबंधित समाचार