हरदोई: चेयरमैन के घर पर दबंग बीजेपी विधायक समर्थकों का हमला, 25 लोग हिरासत में

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में शुक्रवार रात एक बीजेपी विधायक के समर्थकों ने 1 दिन पहले हुए मामूली विवाद को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष के घर हमला बोल दिया जिसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से जमकर ईंट पत्थर चले और फायरिंग भी हुई।


हरदोई: उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले में एक बीजेपी विधायक के समर्थकों ने मामूली विवाद को लेकर नगर पालिका अध्यक्ष के घर पर हमला बोल दिया। जिसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से जमकर ईंट पत्थर चले और फायरिंग भी हुई। जिसमें 3 लोग घायल हो गए। एक को उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया है। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने झगड़ा कर रहे दोनों पक्षों को मौके से खदेड़ा। 25 लोगों को शांति भंग की आशंका में हिरासत में लिया है जिनमें नगरपालिका के अध्यक्ष भी शामिल हैं।

यह भी पढ़ें: कुख्‍यात 'ठक ठक गिरोह' के दो बदमाशों पर दिल्‍ली पुलिस ने कसा शिकंजा

हरदोई के मल्लावां कोतवाली इलाके में पुलिस की गश्त को लेकर मलावा कस्बे के नगर पालिका अध्यक्ष अंकित जयसवाल और स्थानीय भाजपा विधायक आशीष सिंह के समर्थक और उनके गांव के कल्लू दानिया के बीच हुआ बवाल है।

इससे पहले नगर पालिका अध्यक्ष अंकित जयसवाल के भाई सिद्धार्थ उर्फ़ सिद्धू और विधायक समर्थक कल्लू धनिया के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया था। पालिका अध्यक्ष का आरोप है इसी विवाद के चलते कल्लू दानिया ने अपने साथियों उनके कार्यलाय और घर पर अचानक हमला कर दिया।

यह भी पढ़ें: बलिया- अवैध संबंधों के शक में खेत की रखवाली कर रहे व्यक्ति की हत्या

जिसके बाद दोनों पक्षों की ओर से जमकर ईंट पत्थर चले और फायरिंग भी हुई घटना में विधायक समर्थकों की तरफ से 3 लोग घायल हुए हैं।  जिनमें से एक अंकित को उपचार के लिए लखनऊ भेजा गया है। पुलिस ने घटना के बाद मौके पर से मिले 25 लोगों को अपनी हिरासत में लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार