HAL में निकली बंपर सरकारी नौकरी, मिलेगी आकर्षक सैलरी.. जल्द करें आवेदन

डीएन ब्यूरो

सरकारी नौकरी की तैयारी कर रहे उन लोगों के लिए खुशखबरी है जो कई दिनों से इसकी तैयारी में लगे हुए हैं और इसका इंतजार कर रहे हैं। अब उनके लिए हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) भर्तियों की सौगात लेकर आया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें यहां किन पदों के लिए निकली है भर्तियां

सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका
सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका

नई दिल्लीः उन लोगों के लिए हिंदुस्तान एयरोनॉटिक्स लिमिटेड (HAL) ने 'एयरक्राफ्ट टेक्निशियन' (एक्स सर्विसमैन) के पदों पर भर्ती होने का सुनहरा मौका है जिनके पास इंजीनियरिंग में डिप्लोमा है। एचएएल में कुल 29 पदों के लिए आवेदन मांगे गए हैं। ऐसे उम्मीदवार जिनकी आयु 28 साल रखी गई है वो इसके लिए आवेदन कर सकते हैं।    

यह भी पढ़ेंः तलाक प्रकरणः सिर्फ पत्नी ही नहीं अब घर- परिवार भी छोड़ेंगे लालू के बड़े लाल तेज प्रताप!

 

एयरक्राफ्ट टेक्निशियन के लिए मांगे आवेदन

 

भर्ती के लिए उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क भी भरना पड़ेगा। सामान्य श्रेणी के उम्मीदवार जहां 200 रुपए भर्ती के लिए शुल्क देंगे वहीं SC/ST/PWD उम्मीदवारों के लिए शुल्क मुफ्त है, यानी ये उम्मीदवार कोई शुल्क अदा नहीं करेंगे।    

यह भी पढ़ेंः स्वामी रामदेव बरसे भाजपा पर, कहा- बनाओ राम मंदिर नहीं तो भुगतोगे खामियाजा

 

28 साल तक के युवा कर सकते हैं आवेदन

 

यह भी पढ़ेंः अमेठीः तीन भीषण सड़क हादसों में कहीं उड़े कार के परखच्चे तो कहीं ट्रैक्टर हुआ कबाड़ा

आवेदन के लिए शुरुआत 28 नवंबर से शुरू हो गई है, जो 11 दिसम्बर तक चलेगी। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा के आधार पर किया जाएगा। चयन हो जाने पर उम्मीदवारों को 30 हजार रुपए प्रति माह सैलरी दी जाएगी। उम्मीदवारों को बेंगलुरु शहर में नौकरी करनी पड़ेगी। अधिक जानकारी के लिए उम्मीदवार hal-india.co.in पर लॉग इन कर भर्ती से जुड़ी हर प्रक्रिया के बारे में पता कर सकते हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)