गाज़ियाबाद: ईद के मद्देनजर नगर आयुक्त ने किया ईदगाहों का औचक निरीक्षण

डीएन संवाददाता

नगर आयुक्त ने बुधवार को जिले के कई अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ ईद के मद्देनजर व्यवस्थाओं का जायजा लेने के लिये ईदगाहों का औचक निरीक्षण किया। पूरी खबर..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

गाज़ियाबाद: नगर आयुक्त चन्द्र प्रकाश सिंह ने ईद के मद्देनजर सुरक्षा व्यवस्था को लेकर नगर निगम के 5 जोनों में ईदगाह का औचक निरीक्षण किया। नगर आयुक्त ने सीटी जोन के अन्तर्गत कैलाभट्टा ईदगाह व उसके आस-पास की व्यवस्थाओं का निरीक्षण लिया। इस मौके पर कैलाभट्टा ईदगाह के इमाम और क्षेत्रीय पार्षद भी मौजूद रहे।

निरीक्षण के दौरान पीएससी चौक से ईदगाह की ओर जाने वाले रास्ते पर कुछ दुकानदारों द्वारा अतिक्रमण करने का मामला भी सामने आया। जिस पर नगर आयुक्त ने  नाराजगी जताई और अतिक्रमण हटाने के लिये सम्बन्धित दुकानदारों को नोटिस जारी कर जुर्माना वसूले के लिये जोनल प्रभारी एवं क्षेत्रीय सफाई निरीक्षक को कडे़ निर्देश दिये गये।

सभी जोनों की ईदगाहों के निरीक्षण के समय नगर आयुक्त के साथ अपर नगर आयुक्त आरएन पाण्डेय, संयुक्त नगर आयुक्त शिव पूजन यादव, तहसीलदार अंकित गुप्ता, मुख्य अभियन्ता मोईनुद्दीन और समस्त जोनल प्रभारी समेत कई अधिकारी और जनप्रतिनिधि मौजूद रहे। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार