गाजियाबाद: तीन कुख्यात हाईवे रॉबर गिरफ्तार, ट्रक समेत 25 कट्टे सीमेंट बरामद

डीएन संवाददाता

राजमार्गों पर हथियारों के बल पर ट्रक लूटने वाले गिरोह का पर्दाफाश करते हुए तीन कुख्यात लुटेरों को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया। आरोपियों के कब्जे से भारी मात्रा में चोरी किये गये सीमेंट के कट्टे भी बरामद किये गये। पूरी खबर..

पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे
पुलिस की गिरफ्त में लुटेरे

गाजियाबाद: थाना कोतवाली नगर पुलिस ने राजमार्गों पर माल और सीमेंट से भरे ट्रकों व ट्रैक्टरों को लूटने वाले तीन कुख्यात बदमाशों को गिरफ्तार किया। गिरफ्तार बदमाशों के कब्जे से 25 कट्टे सीमेंट के साथ एक ट्रक भी बरामद किया गया। साथ ही पुलिस ने बदमाशों के पास से 315 बोर का एक तमंचा, दो जिंदा कारतूस और दो चाकू भी बरामद किये है। 

 

जानकारी के मुताबिक कोतवाली नगर पुलिस थाने में सीमेंट से भरे ट्रकों को लूटने के कुछ मामले दर्ज थे। लूट की इन्हीं वारदातों के संबंध में पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना के आधार पर जीटी रोड पर लाल कुआं से पहले लाल कुआं की तरफ से आते एक संदिग्ध ट्रक को रोका। ट्रक से 25 बोरे सीमेंट के बरामद किये गये, जो चोरी के थे। पुलिस ने तीन बदमाशों को मौके पर गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार बदमाशों की पहचान शमसुद्दीन उर्फ समसू पुत्र शाबिर, आमिर खान उर्फ ताजू पुत्र ताज मौहम्मद और राशिव उर्फ राशिद पुत्र सद्दीक के रूप में की गयी। तीनों आरोपी मूल रूप से बुलंदशहर के रहने वाले है। गिरफ्तार आरोपियों के खिलाफ गाजियाबाद में कई मुकदमे दर्ज थे। गिरफ्तार आरोपी इससे पहले भी हाईवे रॉबरी की कई वारदातों को अंजाम दे चुके हैं। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार