चित्रकूट: ट्रेन सुरक्षा के दावों की खुली पोल, डकैतों ने की लूटपाट और मारपीट, एक दर्जन यात्री घायल

admin

बेलगाम डकैतों ने ट्रेनों में सुरक्षा के सरकारी दावों की पोल खोलकर रख दी है। चेन्नई से पटना जा रही गंगा कावेरी एक्सप्रेस में डकैतों ने दो बोगियों में जमकर तोडफ़ोड़ और लूटपाट की। विरोध करने पर यात्रियों को जमकर पीटा गया। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट...

फाइल फोटो
फाइल फोटो

चित्रकूट: यहां के मानिकपुर क्षेत्र में सोमवार तड़के चेन्नई से पटना जा रही ट्रेन में डकैतों ने जमकर कहर बरपाया और यात्रियों के साथ लूटपाट औऱ मारपीट की। दो बोगियों में डकैतों ने तोड़फोड़ भी की। इसके साथ ही दर्जनों यात्रियों से लाखों रुपये लूटे गये।

बताया जाता है कि ट्रेन संख्या 12669 गंगा-कावेरी एक्सप्रेस में पन्हई रेलवे स्ट्रेशन के पास करीब 12 डकैतों ने चेनपुली कर ट्रेन को रोक लिया और एस-6 और एस-7 में यात्रियों के साथ लूटपाट की। लूट का विरोध कर रहे यात्रियों के साथ डकैतों ने जमकर मारपीट की। इस हमले में तकरीबन एक दर्जन यात्री जख्मी हो गये हैं। घायलों को इलाहाबाद में भर्ती कराया गया है।

इस घटना के बाद यात्रियों में हड़कंप मच गया। ट्रेन पर सवार सभी यात्रियों में दहशत मच गई। डकैती की सूचना मिलने के बाद डीएम समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। फरार डकैतों की तलाश के लिए सर्च ऑपरेशन चलाया गया है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …