छत्तीसगढ़: लोकसभा चुनाव के पहले सुकमा में पुलिस मुठभेड़ में में चार नक्सली ढ़ेर

डीएन ब्यूरो

लोकसभा चुनाव के पहले छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आज सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच हुई मुठभेड़ में चार नक्सली ढ़ेर हो गये हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी जानकारी..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

सुकमा: छत्तीसगढ़ के सुकमा जिले में आज सुबह पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई जिसमें चार नक्सली मारे गए हैं। चिंतलनार पुलिस सूत्रों ने बताया कि बोदाकोड़े गांव में नक्सलियों और पुलिस के बीच यह भीषण मुठभेड़ हुई है। 

घटनास्थल से सभी नक्सलियों के शव बरामद कर लिये गये हैं। मारे गए नक्सलियों में दो महिला और दो पुरूष हैं। इनके पास से दो थ्री नॉट, थ्री राइफल और दो इंसास बरामद की गई हैं। बस्तर पुलिस महानिरीक्षक विवेकानंद सिन्हा ने बताया कि सूचना के आधार पर कल केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल कोबरा, डीआरजी और जिला पुलिस बल की संयुक्त टीम चिंतलनार थाना क्षेत्र अंतर्गत बोदाकोडे गांव की ओर रवाना हुई थी। इसी गश्त के क्रम में आज तड़के नक्सलियों और पुलिस के बीच भीषण मुठभेड़ हुई जिसमें जवानों ने चार वर्दीधारी नक्सलियों को ढेर कर दिया।

सभी के शव बरामद कर जिला मुख्यालय लाया गया है। बताया जा रहा है कि मौके पर बड़ी संख्या में और नक्सली भी घायल हुए हैं। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान जारी है।(वार्ता)













संबंधित समाचार