गोमती नगर विस्तार में प्रशासनिक लापरवाही के खिलाफ बना फोरम, संजय बने संयोजक, उमाशंकर सह-संयोजक

डीएन संवाददाता

लखनऊ में गोमती नगर विस्तार इलाके में स्थानीय निवासियों ने सरकारी प्रशासनिक उदासीनता के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है। बैठक के दौरान समस्याओं से निपटने के लिए आगे की रणनीति बनायी गयी। पूरी खबर..

बैठक का दृश्य
बैठक का दृश्य

लखनऊ: रविवार को गोमतीनगर विस्तार की समस्याओं को लेकर एक बैठक का आयोजन किया गया। इसमें विस्तार के सभी अपार्टमेंट के अलावा इंडिपेंडेंट हाउस के प्रतिनिधयों ने भाग लिया। बैठक में लगभग 15 अपार्टमेंट के प्रतिनिधि मौजूद थे।

एलडीए के रवैये के खिलाफ आक्रोश

इस बैठक में महासंघ बनाने की रूपरेखा तय की गयी। लोगों का कहना था कि एलडीए ने जो वायदे किए थे उसे पूरा नही किया गया। व्यक्तिगत स्तर पर सभी अपार्टमेंट के लोग विभिन्न समस्याओं के समाधान के लिए एलडीए में आवाज उठा चुके है लेकिन नतीजा कभी कुछ नही निकला।

विभिन्न मुद्दों पर चर्चा

इस दौरान विशेष रुप से साफ सफाई, पीएनजी गैस कनेक्शन, कूड़ा प्रबंधन पर चर्चा हुई। बैठक में उपस्थित सभी सदस्यों ने माना कि यह सबकी समस्या है और इसको लेकर एक संगठन बनाने की आवश्यकता है।

संजय शर्मा

9 सदस्यीय कमेटी का गठन

बैठक में सर्व सम्मति से 9 लोगों की कमेटी का गठन किया गया । यह कमेटी विस्तार की समस्याओं के समाधान के साथ-साथ गोमती नगर विस्तार की बनने वाली सोसाइटी के नाम और बाइलॉज को तैयार करेगी।

उमा शंकर दूबे

बैठक में सरस्वती अपार्टमेंट के सचिव संजय शर्मा को संयोजक और ग्रीनवुड आई– जे ब्लाक के सचिव उमाशंकर दुबे को सह संयोजक बनाया गया।

ये लोग रहे मौजूद

9 लोगों की इस कमेटी में राप्ती अपार्टमेंट के सचिव नवीन सिंह, कल्पतरु अपार्टमेंट के अध्यक्ष विजय शंकर पाण्डेय, अलकनन्दा अपार्टमेंट के सचिव हिमांशु पवार, कावेरी के सचिव अमित सिंह, गंगा अपार्टमेंट के पूर्व अध्यक्ष सुरेश चंद्र द्विवेदी, सतलज अपार्टमेंट के एस के भदौरिया, बसंत खंड इंडिपेंडेंट हाऊस से डॉ मनोज मिश्रा शामिल हैं।

बैठक में ग्रीनवुड अपार्टमेंट, सरस्वती अपार्टमेंट, गंगा, सतलज, वनस्थली, अलकनन्दा, राप्ती, कल्पतरु, कावेरी, यमुना, शारदा, रोहिणी सहित विभिन्न अपार्टमेंटों के प्रतिनिधि अध्यक्ष, सचिव, पूर्व पदाधिकारी व अन्य सदस्य मौजूद थे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार