श्रीलंका के खिलाफ बेहतरीन प्रदर्शन के लिए आशावादी हैं मुश्फिकुर

डीएन ब्यूरो

श्रीलंका के खिलाफ अगले माह खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मुश्फिकुर रहीम को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।एक रिपोर्ट के अनुसार, मश्फिकुर का कहना है कि उनकी टीम के पास श्रीलंका के खिलाफ उसके ही घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने का अवसर है। इस उम्मीद के पीछे ने कप्तान ने कई कारण भी बताए हैं।

मुश्फिकुर
मुश्फिकुर

ढाका: श्रीलंका के खिलाफ अगले माह खेली जाने वाली दो टेस्ट मैचों की श्रृंखला में बांग्लादेश क्रिकेट टीम के कप्तान मुश्फिकुर रहीम को अच्छे प्रदर्शन की उम्मीद है।एक रिपोर्ट के अनुसार, मश्फिकुर का कहना है कि उनकी टीम के पास श्रीलंका के खिलाफ उसके ही घरेलू मैदान पर अच्छा प्रदर्शन करने का अवसर है। इस उम्मीद के पीछे ने कप्तान ने कई कारण भी बताए हैं। 

मुश्फिकुर का कहना है कि श्रीलंका टीम के पास इस श्रृंखला के लिए कुमार संगाकारा, महेला जयवर्धने और तिलकरत्ने दिलशान जैसे अनुभवी खिलाड़ी नहीं हैं। इसके अलावा, उनका मानना है कि बांग्लादेश वर्तमान में अपनी शानदार फार्म में हैं। 

यह भी पढ़ें: टिकट घोटाले के आरोपों का सौरव गांगुली ने किया खंडन

श्रीलंका टीम के ये तीन खिलाड़ी संगकारा, जयवर्धने और दिलशान बांग्लादेश के खिलाफ सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी रहे हैं। इसके साथ ही बांग्लादेश टीम के पास एक और अच्छा अवसर है, क्योंकि प्रतिद्वंद्वी टीम के महत्वपूर्ण खिलाड़ी एंग्लो मैथ्यूज मास-पेशियों में खिंचाव की समस्या के कारण इस टेस्ट श्रृंखला में नहीं खेल पाएंगे। 

 

मुश्फिकुर ने कहा, "उनके पास बेहतरीन प्रदर्शन करने वाले अनुभवी खिलाड़ी नहीं है और साथ ही टीम के नियमित कप्तान मैथ्यूज भी चोटिल हैं। इसके साथ ही बांग्लादेश टीम भी पिछले कुछ समय से अपनी अच्छी फार्म में है।"

यह भी पढ़ें: सचिन: वापसी कर आस्ट्रेलिया को करारा जवाब देगा भारत

मुश्फिकुर ने कहा कि बांग्लादेश टीम के कोचिंग स्टाफ में कुछ श्रीलंकाई भी शामिल हैं, जिनसे महत्वपूर्ण सूचना मिल सकती है। इन सब पर ध्यान दिया जाए, तो टीम के पास इस श्रृंखला को जीतने का अच्छा अवसर है। (आईएएनएस)
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …