महराजगंज से बड़ी खबर: भाजपा युवा मोर्चा के जिला मंत्री पर जानलेवा हमला, फायरिंग, अपराधियों के हौसले बुलंद

शिवेन्द्र चतुर्वेदी/मनीष वर्मा

डाइनामाइट न्यूज़ पर इस समय जिले की सबसे बड़ी खबर सामने आ रही है। महराजगंज कस्बे में डीएम और एसपी के आवास से महज आधा किलोमीटर की दूरी पर, अब से कुछ मिनट पहले जिला मुख्यालय के पास मिठाई की एक प्रमुख दुकान पर गोली चलायी गयी है। डाइनामाइट न्यूज़ एक्सक्लूसिव..


महराजगंज: अब से कुछ मिनट पहले महराजगंज कस्बे में जिला मुख्यालय के पास मिठाई की दुकान रक्षा स्वीट पर फायरिंग की गयी है। डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक गोली चलने के बाद चारों ओर दहशत मच गयी। हमलावरों ने दो गोली चलायी है। 

गोली किसने चलायी और क्यों चलायी.. इसका जवाब पुलिस के पास नहीं है, फिलहाल पुलिस कोतवाली में बैठकर छानबीन की कोशिश कर रही है। जिस जगह पर गोली चली वह दुकान डीएम और एसपी के आवास से चंद कदमों की दूरी पर है। 

भाजपा नेता चंचल चौबे, यही था निशाने पर

जिस समय गोली चली उस समय दुकान पर भाजपा युवा मोर्चा का जिला मंत्री चंचल चौबे दुकान में मौजूद था और इसी को निशाना बना फायरिंग की गयी, इसमें चौबे बाल-बाल बच गया।

चंचल चौबे के पैर में धंसा कांच का टुकड़ा

राहत की बात ये है कि किसी को गोली नहीं लगी। फायरिंग के बाद हमलावर आसानी से फरार हो गये। खबर के मुताबिक गोली जब चली तो सीधे मिठाई की दुकान के शीशे को छेदते हुए अंदर ली गयी और शीशे का टुकड़ा भाजपा नेता के पैर में लग गया।

फायरिंग में बाल-बाल बचे भाजपा नेता चंचल चौबे ने डाइनामाइट न्यूज़ को दिये बयान में कहा है कि यह गोली उनके हत्या करने की नीयत से चलायी गयी है।  

सबसे बड़ा सवाल यह है कि गोली चलाने के पीछे का मकसद क्या है? फिलहाल कोतवाली में नेताओं का जमावड़ा लगना शुरु हो गया है। डाइनामाइट न्यूज़ संवाददाता के मुताबिक कोतवाली में सिसवा विधायक प्रेमसागर पटेल, सदर विधायक जयमंगल कन्नौजिया मौजूद हैं। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार