प्रयागराज के कुंभ मेले में लगी भीषण आग.. टेंट समेत काफी सामान जलकर खाक

डीएन ब्यूरो

प्रयागराज में आयोजित हो रहे कुंभ मेले में सोमवार को आग की घटना सामने आई है। यहां दिगंबर अखाड़े और उसके पास वाले टेंट को भी आग ने अपनी चपेट में ले लिया है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट में पढ़ें पूरी खबर..

दिगंबर अखाड़े में लगी भीषण आग
दिगंबर अखाड़े में लगी भीषण आग

प्रयागराज: प्रयागराज में हो रहे अर्द्धकुंभ में स्थित दिगंबर अखाड़े में भीषण आग लग गई है जो तेजी से फैल रही है। फिलहाल किसी के हताहत होने की खबर नहीं है।दमकल की कई गाडि़यां मौके पर आग बुझाने में जुटी हुई है। मौके पर मौजूद लोगों के मुताबिक यह आग रसोई गैस सिलेंडर में ब्‍लास्‍ट के कारण हुई है।

 

आग लगने की घटना के बाद से ही चारों तरफ धुएं का गुबार छा गया और लोग इधर-उधर भागते हुए नजर आए। आपको बता दें कि कुंभ कल से शुरू होने वाला है और कल ही पहला मुख्‍य शाही स्‍नान है।

 

वहां पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शियों ने डाइनामाइट न्यूज़ को बताया कि अचानक ही दिगंबर अखाड़े के एक टेंट में आग लग गई थी जिससे उनका सामान जलकर खाक हो गया। धीरे-धीरे यह आग पास के टेंटों में भी फैलनी शुरू हो गई।

फिलहाल आग पर काबू पा लिया गया है, प्रशासन ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की है। मौके पर आलाधिकारी भी मौजूद हैं। एनडीआरएफ और पुलिस की टीम बचाव और रहत कार्य में जुटी है। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार