वाराणसीः LBS अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर भीषण आग में खाक हुआ एयर इंडिया का काउंटर

डीएन ब्यूरो

वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सुबह एयर इंडिया के काउंटर में आग लग गयी। आग इतनी भीषण थी कि काफी मशक्कत के बाद दमकल कर्मियों की टीम ने आग पर काबू पाया। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें कैसे लगी यहां आग


वाराणसी: वाराणसी के लाल बहादुर शास्त्री अंतराष्ट्रीय हवाईअड्डे पर सुबह एयर इंडिया के काउंटर में आग लग गयी। आग एयरपोर्ट यात्री एंट्रेंस के बगल में बने एयर इंडिया के काउंटर में लगी। आग लगने से एयरपोर्ट पर अफरा-तफरी का माहौल देखा गया। आग लगने की सूचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड जवानों ने काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया।आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं लग पाया है।

आग इतनी भीष थी कि यहां मौके पर फायर ब्रिगेड की गाड़ियों ने सतर्कता दिखाते हुये पहले कर्मियों को यहां से बाहर निकाला और पानी की बौछारों से आग को बुझाया। आग लगने से कुछ समय के लिये यहां अफरा-तफरी का माहौल देखा गया। इसी बीच यहां हवाईअड्डे पर तैनात सीआईएसएफ की टीम ने फायर कर्मियों के साथ मिलकर आग बुझाने में मदद की तब जाकर आग पर बड़ी मुश्किल से काबू पाया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है घटनास्थल से साक्ष्य जुटाकर आग लगने के कारणों का पता किया जा रहा है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार