महोबा: एक पिता ने बेटी को प्यार करने की ऐसी सजा दी है की सुनकर रौंगटे खड़े हो जाएंगे

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश के महोबा में हॉरर किलिंग की एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। जहां एक पिता ने अपने बेटी और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। और उन दोनों को मौत की नींद सुलाने के बाद आरोपी पिता ने थाने में जाकर सरेंडर कर दिया।

फाइल फ़ोटो
फाइल फ़ोटो

महोबा: जनपद के थाना महोबकंठ क्षेत्र के बमहौरी कुर्मिन गांव में सोमवार की सुबह एक पिता ने अपनी पुत्री और उसके प्रेमी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। और चौंकाने वाली बात तो यह है की इस वारदाता को अंजाम देने के बाद आरोपी पिता ने खुद को कानून के हवाले कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद एसपी समेत आला पुलिस अफसर घटना स्थल पर पहुंचे और स्थितियों का जायज़ा लिया। वही इस दोहरे हत्याकांड से इलाके में सनसनी फैल गई है। पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया।


क्यों की पिता ने बेटी की हत्या?

बम्हौरी कुर्मिन गांव निवासी मूलचंद्र अहिरवार की पुत्री गीता का अजनर थाना क्षेत्र के बछेछर गांव निवासी सुनील से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बताया जा रहा है कि रविवार की रात सुनील बम्हौरी आया। उस समय गीता का पिता मूलचंद खेत पर था। जब मूलचंद्र सोमवार सुबह घर लौटा तो एक कमरे में दोनों आपत्तिजनक स्थिति में मिले। इससे आगबबूला पिता ने अपनी पुत्री और उसके प्रेमी की मौके पर ही कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। पिता का गुस्सा देखकर गीता ने बात को संभालने की कोशिश की। उसने बताने की प्रयास किया वो दोनों प्यार करते है और शादी करना चाहते है। दोनों परिवारों की रजामंदी से एक-दूसरे से साथ फेरे लेने की चाहत है। लेकिन गीता की तमाम कोशिश बेकार हो गई और इन बातों को अनसुना कर पिता ने कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ हमला कर दोनों को मौत के घाट उतार दिया।

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार