फतेहपुर: सदर अस्पताल में इलाज के लिए आई महिला बनी लूट का शिकार

डीएन ब्यूरो

फतेहपुर के सदर अस्पताल में इलाज के लिए आई एक महिला के साथ लूट-खसोट का मामला सामने आया है। ओपीडी के बाहर लाइन में खड़ी महिला के पर्स से दस हज़ार रुपये निकाल लिए गये। पूरी खबर..

पुलिस को घटना की जानकारी देती पीड़ित महिला
पुलिस को घटना की जानकारी देती पीड़ित महिला

फतेहपुर: सदर अस्पताल में एक महिला के साथ दिनदहाड़े टप्पेबाजी का मामला सामने आया है। डॉक्टर को दिखाने के लिए जैसे ही महिला ओपीडी के बाहर लाइन में लगी, वैसे ही किसी ने महिला के पर्स से दस हज़ार रुपये निकाल लिए।

अस्पताल में लूट-खसोट का शिकार बनी शशि गुप्ता कौशाम्बी जनपद के सैनी थाना क्षेत्र की थुलबुला की रहने वाली है। वह अक्सर इलाज के लिए फतेहपुर के जिला अस्पताल आई थी और ओपीडी के लिये लाइन में खड़ी थी, लेकिन इसी बीच उसके पर्स से 10 हजार रूपये चोरी कर लिये गये।

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत के दौरान शशि गुप्ता ने बताया कि वह हर महीने इलाज के सदर अस्पताल आती है। उन्होंने बताया कि मैंने पर्स से इलाज का पर्चा निकाला और डॉक्टर को दिखाने गई। कुछ देर बाद जब मैंने पर्स देखा तो उसमें रखा पैसा गायब था।

पीड़ित महिला ने बताया कि आनन-फानन में उसने 100 डायल कर पुलिस को इसकी सूचना दी। जांच के लिये मौके पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर कोई सीसीटीवी कैमरा भी नहीं, जिससे मामले को जल्द सुलझाया जा सके। अस्पताल में केवल आने-जाने के मुख्य मार्ग पर सीसीटीवी लगा था। पुलिस ने महिला से तहरीर ले लिया है और इसकी जांच में जुट गई है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार