फतेहपुर निकाय चुनाव: सीएम योगी की जनसभा में नहीं उमड़ी अपेक्षित भीड़

डीएन संवाददाता

जिले में 29 नवंबर को होने वाले निकाय चुनाव के मद्देनजर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहां आज एक जनसभा को संबोधित किया और सरकार के कामों को गिनाया। भाजपा कार्यकर्ता सीएम की इस रैली में भीड़ जुटाने में नाकाम दिखे..


फ़तेहपुर: जिले में 29 नवंबर को होने वाले निकाय चुनाव के मद्देनजर भाजपा प्रत्याशियों के पक्ष यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज यहां आज एक जनसभा को संबोधित किया। इस मौके पर सीएम योगी ने उनका सरकार द्वारा राज्य की जनता के लिये किये गये कई कामों को भी गिनाया।

 

यह भी पढ़ें: DN Exclusive: फतेहपुर निकाय चुनाव, विकास के नाम पर जनता को जनप्रतिनिधियों से मिला धोखा 

भाजपा की इस चुनावी जनसभा में फ़तेहपुर के भाजपा जनप्रतिनिधि लोगों की भीड़ जुटाने में नाकाम दिखे। योगी के कद के मुताबिक अपेक्षित भीड़ नहीं जुट पाई ।

फतेहपुर: विधायक विक्रम सिंह डाइनामाइट न्यूज़ पर LIVE.. कहा, कार्यकर्ताओं का मान-सम्मान सर्वोपरि

मुख्यमंत्री ने कहा फ़तेहपुर की धरती गणेश शंकर विद्यार्थी और राष्ट्रकवि सोहनलाल द्विवेदी की जन्मभूमि है। इसलिए हमारी सरकार ने कानपुर के एयरपोर्ट के सिविल टर्मिनल का नाम गणेश शंकर विद्यार्थी रखा है। उन्होंने कहा गणेश शंकर विद्यार्थी ने अपने लेखन और पत्रकारिता के माध्यम से जनमानस को नई राह दिखाई। 

निकाय चुनाव में भाजपाईयों की कलह चरम पर.. फतेहपुर के सदर विधायक से प्रदेश अध्यक्ष हुए नाराज, थमाया नोटिस 

उन्होंने कहा कि भाजपा सदैव जनता के हित की बात करती है, यदि निकाय चुनाव में फ़तेहपुर की जनता ने भाजपा का दिया तो नगर पालिका के अवैध कब्जों को हटाया जाएगा। ठेले वालों को पुनर्वासित किया जाएगा। 

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: निकाय चुनाव में बवाल, तोड़ी गयी गाड़ियां, भाजपा विधायक ने कहा सपाईयों ने किया हमला 

इस अवसर पर केंद्रीय राज्य मंत्री साध्वी निरंजन ज्योति, भाजपा जिलाध्यक्ष दिनेश बाजपेयी, सदर विधायक विक्रम सिंह, खागा विधायक कृष्णा पासवान, हुसैनगंज विधायक, रणवेन्द्र प्रताप सिंह, बिंदकी विधायक करन सिंह पटेल, जहानाबाद विधायक जय कुमार जैकी अयाह शाह के विधायक विकास गुप्ता अपने समर्थकों के साथ उपस्थित रहे।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ पर आपको फतेहपुर नगर पालिका चुनाव से जुड़ी हर एक खबर सबसे पहले मिलेगी। नि:शुल्क मोबाइल एप डाउनलोड करने के लिए 9999 450 888 पर मिस्ड कॉल करें)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार