फतेहपुर: एसपी राहुल राज ने त्योहारों में चाक-चौबंद सुरक्षा के लिये दिये कई जरूरी निर्देश

डीएन ब्यूरो

नवरात्र समेत दुर्गा पूजा व दशहरे के त्योहार को शांति पूर्ण तरीके से संपन्न कराने के मद्देनजर पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने कई जरूरी दिशा-निर्देश जारी किये। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट...

थानों में आयोजित की गयी पीस कमेटी की बैठक
थानों में आयोजित की गयी पीस कमेटी की बैठक

फतेहपुर: नवरात्र, दूर्गा पूजा समेत आगामी दशहरे के त्योहार को शांति पूर्ण तरीके से संपन्न कराने के लिये पुलिस अधीक्षक राहुल राज के निर्देशों पर जिले के अलग-अलग थानों में पीस कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया गया। इन बैठकों में एसपी के निर्देशानुसार त्योहारों में सुरक्षा को सुनिश्चित करने के लिये जहां पुलिस कर्मियों को कई निर्देश दिये गये वहीं आम जनता से भी पुलिस को कानून-व्यवस्था बनाये रखने में सहयोग की अपील की गयी।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर पुलिस ने किया जहरखुरानी गिरोह का पर्दाफाश, पांच कुख्यात लुटेरे गिरफ्तार

बैठक में मौजूद एसपीओ, व्यापारियों व संभ्रान्त व्यक्ति

पुलिस अधीक्षक राहुल राज के दिशा निर्देशन में आयोजित पीस कमेटी की बैठक में एसपीओ, व्यापारियों समेत क्षेत्र संभ्रान्त व्यक्तियों ने शिरकत की। इस बैठक में पुलिस ने नवरात्र, दुर्गा पूजा व दशहरे को शांति और सद्भाव सहित संपन्न कराने के लिये जनता से सहयोग की अपील की।

यह भी पढ़ें: फतेहपुर: गर्भवती को न्याय दिलाने के लिये ग्रामीणों का मुख्यालय पर उग्र प्रदर्शन-नारेबाजी, लगाया जाम

बैठक में मौजूद अधिकारी व अन्य लोग

इस मौके पर त्योहार के मद्देनजर कानून-व्यवस्था और सुरक्षा को लेकर कई महत्वपूर्ण निर्णय लिये गये। पुलिस अधीक्षक के आदेशों के अनुरूप सभी को जरूरी दिशा-निर्देशों से भी अवगत कराया गया।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …