फतेहपुर पुलिस ने किया जहरखुरानी गिरोह का पर्दाफाश, पांच कुख्यात लुटेरे गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

फतेहपुर पुलिस ने सड़क पर गाड़ी के इंतजार में खड़ी मजबूर सवारियों को अपने वाहन में बिठाने और बीच रास्ते में उन्हें नशीला पदार्थ खिलाकर लूटने वाले एक कुख्यात गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इन लुटेरों की करतूत जानकर आप भी हैरान हो जाएंगे। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

पुलिस अधीक्षक राहुल राज और गिरफ्तार लुटेरे
पुलिस अधीक्षक राहुल राज और गिरफ्तार लुटेरे

फतेहपुर: सवारियों को गाड़ी में बैठाकर और बीच रास्ते में हथियारों के बल पर और नशीला पदार्थ खिलाकर उनसे लूटपाट करने वाले एक गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। पुलिस ने इस मामले में पांच कुख्यात लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से घटना को अंजाम देने में प्रयुक्त की जाने वाली बुलैरो गाड़ी, दो तमंचे और नशीला पाउडर भी बरमाद किया। गिरफ्तार सभी लुटेरे फतेहपुर के ही रहने वाले हैं।

मामले का खुलासा करते पुलिस अधीक्षक राहुल राज

 

पुलिस अधीक्षक राहुल राज ने घटना का खुलासा करते हुए बताया कि सर्विलांस टीम और खागा पुलिस द्वारा इस गैंग का पर्दाफाश किया गया। एसपी के मुताबिक गिरफ्तार लुटेरे कानपुर नगर के फ्लाई ओवर बृज के ऊपर इलाहाबाद या कानपुर के लिये गाड़ी का इंतजार कर रही सावारियों को अपनी गाड़ी में यह कहकर बैठा लेते थे कि वे भी इलाहाबाद जा रहे हैं और वे उन्हें वहां छोड़ देंगे। लुटेरे रास्ते में मौका मिलने पर सावारियों को असलहों के दम पर या नशीला पदार्थ खिलाकर लूट लेते थे। गिरफ्तार लुटेरे सावारियों के पास से नकदी, मोबाइल व अन्य कीमती सामान लूट लेते थे।  

गिरफ्तार आरोपियों के कब्जे से बरामद सामान

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार लुटेरों ने 28 सितंबर को धाता थाना क्षेत्र निवासी गया प्रसाद सिंह के साथ भी तब लूटपाट की थी, जब वह खागा आ रहे थे। बुलैरो वाले चार आरोपियों ने प्रसाद को चाय में नशीला पदार्थ देकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया था। इस संबंध में खागा थाने में मामला पंजीकृत किया गया था। पुलिस अधीक्षक ने खागा पुलिस और सर्विलांस टीम को इस मामले को सुलझाने के लिये निर्देशित किया था। जांच करते-करते पुलिस टीम गिरफ्तार आरोपियों तक पहुंची।

गिरफ्तार किये गये आरोपियों में अफसैन पुत्र रज्जाक, तेहसीन पुत्र लल्लन, शखैन पुत्र रज्जाक, हसनैन पुत्र लल्लन और फय्यूम पुत्र बच्चन शामिल है। सभी गिरफ्तार आरोपी फतेहपुर के ही रहने वाले है। पुलिस द्वारा गिरफ्तार आरोपियों से पूछताछ की जा रही है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …