फतेहपुर: रोडवेज बस ने ट्रक को मारी टक्कर, कंडक्टर समेत तीन की मौत, एक दर्जन घायल

डीएन संवाददाता

थरियांव थाना क्षेत्र में आज सुबह-सुबह उस समय कोहराम मच गया, जब एक रोड़वेज की बस खड़े ट्रक से जा टकराई, इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गयी और एक दर्जन लोग घायल हो गये। पूरी खबर..

हादसे में क्षतिग्रस्त बस
हादसे में क्षतिग्रस्त बस

फतेहपुर: थरियांव थाना क्षेत्र के NH-2 पर बिलन्दा बाईपास के समीप एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने खड़े ट्रक को पीछे से जोरदार टक्कर मार दी, जिस कारण कंडक्टर सहित बस में सवार तीन लोगों की मौके पर मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिये सदर अस्पताल भेज दिया है।

जानकारी के मुताबिक रविवार सुबह थरियांव थाना क्षेत्र के NH-2 बिलन्दा बाईपास के समीप स्थित नेता ढाबे के सामने इलाहाबाद की तरफ से आ रही रोडवेज बस (UP77 N 8184) ने हाइवे पर खड़े एक ट्रक को जोरदार टक्कर मार दी, जिस कारण बस में सवार तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक दर्जन से अधिक लोग घायल हो गए हैं। हादसा इतना भयानक था कि रोडवेज बस के परखच्चे उड़ गए। बताया जा रहा है कि हादसे में बस कंडक्टर प्रभात की भी मौके पर मौत हो गई है। इस हादसे के बाद मौके पर कोहराम मच गया। 

इससे पहले भी इसी स्थान पर ऐसा ही सड़क हादसा हो चुका है।  2 साल पहले भी नेता ढाबा के समीप एक खड़े ट्रक में रोडवेज बस घुस गई थी और उस हादसे में जिले के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता कपिलदेव बाजपेई, बस कंडक्टर सहित 3 लोगों की मौत हो गई थी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …