फतेहपुर: घर से बरामद हुआ महिला का शव, क्षेत्र में हड़कंप

डीएन संवाददाता

बेटी के साथ अकेले रहने वाली कमरूननिशा का शव उसके घर से बरामद किया गया। शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिजनों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


फतेहपुर: सदर कोतवाली क्षेत्र के तुराबअली का पुरवा में आज उस समय हड़कंप मच गया, जब एक महिला का शव उसी के घर से बरामद किया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्यवाही में जुट गयी है। 

इसी घर से बरामद हुआ महिला का शव, जांच में जुटी पुलिस

जानकारी के मुताबिक मृतक महिला का नाम कमरूननिशा है, जो अपनी गोद ली गयी बेटी साजिया (15) के साथ अकेले घर में रहती थी। मृतक महिला के पति का नाम पीरमोहम्मद है, जो मुम्बई में पान का काम करता है।  सोमवार को कमरूननिशा का शव उसके घर से बरामद किया गया। शव मिलने से क्षेत्र में हड़कंप मच गया। परिजनों ने इसकी सूचना कोतवाली पुलिस को दी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत के दौरान सीओ सिटी कपिल देव मिश्रा ने कहा कि तुराबअली के पुरवा में कमरूननिशा का शव उसी के घर में मिला है, जिसे पुलिस ने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस आगे की जांच और सबूतों के आधार पर उचित कार्यवाही करेगी।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …