शामली: खेत जा रहे किसान को ट्रक ने कुचला, ग्रामीणों ने शव सड़क पर रखकर लगाया जाम

डीएन संवाददाता

कांधला थाना क्षेत्र के गांव आटा में खेत जा रहे एक किसान को ट्रक ने कुचल डाला, जिससे किसान की मौके पर ही मौत हो गयी। कृषक की मौत से गुस्साये ग्रामीणों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर जाम लगाया। पूरी खबर..


शामली: कांधला थाना क्षेत्र के गांव आटा में खेत पर जा रहे किसान की ट्रक की चपेट में आकर मौत हो गयी। आरोपी ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। मृतक किसान के गुस्साए परिजनों ने शव को सड़क पर रखकर जाम लगाया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है और फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

 

 

जानकारी के मुताबिक गांव आटा निवासी दुष्यंत (45) पुत्र लखपत नामक किसान अपने खेत पर कार्य करने के लिए जा रहा था। इसी दौरान पीछे से आ रहे एक अज्ञात ट्रक ने दुष्यंत को कुचल दिया, जिसके उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

 

 

दुष्यंत की मौत से गुस्साये किसानों ने मृतक के शव को सड़क पर रखकर जाम लगाया। प्रदर्शनकारी किसान ट्रक चालक की गिरफ्तारी और मृतक के परिजनों को तत्काल मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह जाम लगा रहे लोगों को समझा-बुझाकर जाम खुलवाया। पुलिस ने फरार ट्रक चालक की तलाश शुरू कर दी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार