एटा: दबंगो ने खेत में सो रहे किसान की गोली मारकर की हत्या, परिवार में मचा कोहराम

डीएन ब्यूरो

यूपी के एटा में खेत में सो रहे एक किसान की दबंगो ने गोली मारकर हत्या कर दी गई है। मौत की खबर सुनकर परिजनों में कोहराम मच गया। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गये। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरी डिटेल....


एटा: अलीगंज थाना क्षेत्र के गांव सुमौर में शुक्रवार की रात दबंगों ने एक किसान की गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपी घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। किसान की मौत की खबर सुनते ही परिजनों में कोहराम मच गया। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मृतक के परिजनों की तहरीर पर मामला दर्ज कर आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास शुरु कर दिये है। घटना के पीछे क्या वजह थी ये अभी साफ नहीं हो सका है लेकिन हत्या के पीछे पुरानी रंजिश और वाद-विवाद की बात सामनें आ रही है।

 

बताया जा रहा है कि गांव सुमौर में 50 वर्षीय किसान राजवीर सिंह खेतों की रखवाली के लिए खेत में बनी झोपड़ी में सो रहा था तभी देर रात्रि गांव के ही दबंग अमित, अजय और केके डोन उर्फ घनश्याम ने किसान राजवीर ने आवाज देकर बाहर बुलाया और बाहर आते ही गोली मारकर हत्या कर दी। तीनों आरोपी दबंग युवक घटना के बाद मौके से फरार हो गये। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार