यूपी एसटीएफ ने सात तस्करों को 60 लाख के गांजा के साथ किया गिरफ्तार

डीएन संवाददाता

उत्तर प्रदेश एसटीएफ ने अंतरराज्यीय मादक पदार्थ तस्कर गिरोह के सात सदस्यों को सोमवार को गिरफ्तार किया है, जिनके पास से 60 लाख का गांजा बरामद किया गया गया है। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

फाइल फोटो
फाइल फोटो

इटावा: यूपी एसटीएफ ने सोमवार को इटावा के बैदपुरा क्षेत्र से मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतर्राज्यीय गिरोह के सात सदस्यों को गिरफ्तार कर उनके वाहन से 660 किलोग्राम गांजा बरामद किया। बरामद गांजे की कीमत करीब 60 लाख रुपये आंकी गई है।

यह भी पढ़ें: UPSTF ने रेलवे भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग का किया भंडाफोड़, 10 गिरफ्तार 

 

लखनऊ के नारकाेटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की क्षेत्रीय इकाई के साथ एसटीएफ की टीम ने संयुक्त अभियान में मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले अंतर्राज्यीय गिराेह के सात सक्रिय सदस्यों काे इटावा जिले के बैदपुरा क्षेत्र में सैेफई राेड पर निर्माणाधीन पुल के निकट से गिरफ्तार किया गया। गिरफ्तार किए गए तस्करों की पहचान एटा से विनय कुमार उर्फ भूरे, सर्वेश कुमार, बृजेश, शमसाद, कृष्ण गाेपाल, प्रशांत राजपूत और गुलफाम के रूप में हुई है। 

यह भी पढ़ें: यूपी एसटीएफ ने क्रिकेट मैच में सट्टा लगाने वाले गिरोह का किया भंडाफोड़, 4 गिरफ्तार

गिरफतार तस्करों ने पूछताछ में बताया कि वे उड़ीसा के ब्रहमपुर से मुन्ना तथा राजू से ये माल खरीदते हैं और उन्हें गांजा तीन से पांच हजार रूपया प्रति किलोग्राम मिलता है। यहां लाकर उसे दुगने से अधिक मूल्य पर बेचते हैं। ये लोग इस धंधे में कई साल से लगे हैं । गिरोह के अन्य सदस्यों के बारे में पता लगाया जा रहा है।
 

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …