एटा: यमराज बना ट्रक.. साइकिल सवार किशोरी की ली जान, दूसरी घायल

डीएन संवाददाता

पटियाली-अलीगंज मार्ग पर एक तेज रफ्तार ट्रक ने साइकिल सवार दो छात्राओं को जोरदार टक्कर मारी, जिस कारण एक लड़की की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरी किशोरी बुरी तरह जख्मी हो गयी। डाइनामाइट न्यूज़ की स्पेशल रिपोर्ट


एटा: अलीगंज कोतवाली क्षेत्र के पटियाली  में एक तेज रफ्तार ट्रक ने दो छात्राओं को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर से एक छात्रा की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दूसरी छात्रा गंभीर रूप से घायल हो गयी। घायल छात्रा को गंभीर हालत में जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है। ट्रक ड्राइवर घटना को अंजाम देने के बाद में मौके से फरार हो गया।

अलीगंज सीओ अजय भदौरिया ने पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के मुताबिक अलीगंज कोतवाली क्षेत्र के पटियाली-अलीगंज रोड पर ग्राम कैलठा के पास में स्कूल से वापस आ रही साइकिल सवार दो लड़कियों को ट्रक ने रौंद दिया। जिसमें एक की मौत हो गयी व दूसरी गंभीर रूप से घायल हो गयी। म़ृतक लड़की की पहचान श्वेता (15) पुत्री धीरेन्द्र निवासी ग्राम रामनगर के रूप में हुई है। वहीं दूसरी लड़की जिला अस्पताल में जिंदगी व मौत से लड़ रही है।

लड़की की मौत की खबर से पूरे क्षेत्र में कोहरमा मचा हुआ है। पुलिस ने फरार ट्रक ड्राइवर की जोर-शोर से तलाश शुरू कर दी है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)











आपकी राय

Loading Poll …