छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनावः इन मतदान केंद्रों में EVM में आई खराबी..वोटरों की लगी लंबी लाइन

डीएन ब्यूरो

छत्तीसगढ़ विधानसभा के दूसरे चरण के लिये 72 सीटों पर राज्य में सुबह 8 बजे से ही मतदान जारी है। इसी बीच कई जिलों में मतदान केंद्रों पर EVM खराब होने से वोटर मायूस हुए हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें कहां-कहां EVM में आईं खराबी..

छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में EVM खराब
छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव में EVM खराब

रायपुरः छत्तीसगढ़ विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण में राज्य में 72 विधानसभा सीटों के लिये हो रहे मतदान में सुबह आठ बजे से वोटर वोट डालने के लिये जुट रहे हैं। इसी बीच कई मतदान केंद्रों में मतदाताओं की लंबी-लंबी लाइनें लग गई हैं। यहां मतदान केंद्रों में इलेक्ट्रिक वोटिंग मशीन (EVM) में आईं खराबी की वजह से इन बूथों पर मतदान शुरू भी नहीं हो पाया है। 

    

मतदान केंद्र के बाहर लाइन में लगे मतदाता

 

डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें किन मतदान केंद्रों में EVM में आई खराबीः

1. बिलासपुर में मतदान शुरू होने के साथ ही यहां EVM में आईं खराबी की वजह से तखतपुर विधानसभा के मतदान केंद्र भकुर्रा नवापारा में तय समय पर मतदान शुरू नहीं हो पाया।

2. रायपुर में आयुर्वेदिक कॉलेज में बनाये गये 3 मतदान बूथों में भी EVM में आई खराबी की वजह से मतदाता सुबह से ही लंबी लाइन में लगे रहे। यहां बैकुंठपुर के कंचनपुर मतदान केंद्र में भी ऐसी ही गड़बड़ी देखी गई।   

  

EVM में गड़बड़ी से मतदान प्रभावित

 

3. भिलाई नगर विधानसभा के सेक्टर 9 मतदान बूथ पर वीवीपैट मशीन खराब होने से यहां भी लगभग आधे घंटे तक मतदान प्रभावित होने से मतदाताओं को निराशा हुई है।  

4. बैकुंठपुर विधानसभा के उरूमदुगा मतदान केंद्र में ईवीएम खराबी की वजह से बैकुंठपुर विधानसभा के बड़गांव पतरापाली बूथ में भी तकनीकी खामी से मतदान शुरू होने में देरी हुई।  

5. अंबिकापुर के मतदान केंद्र 134 खैरबार अमेराडुगु में EVM में आई खराबी की वजह से मतदान समय पर शुरू नहीं हो पाया। 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …