यमला पगला दीवाना जैसी फिल्‍मों में एक्टिंग कर चुकी ये एक्‍ट्रेस करना चाहती है एक हसीना थी जैसी फिल्‍म

डीएन ब्यूरो

बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा, उर्मिला मतोड़कर की फिल्म एक हसीना थी जैसी फिल्मों में काम करना चाहती है। वह कहती हैं मैं एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर में काम करना पसंद करूंगी। मुझे उर्मिला मातोंडकर की फिल्म एक हसीना था बहुत पसंद आई थी। वह कैरेक्टर और वो परफॉर्मेंस देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे।

कृति खरबंदा
कृति खरबंदा

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कृति खरबंदा, उर्मिला मतोड़कर की फिल्म एक हसीना थी जैसी फिल्मों में काम करना चाहती है। कृति खरबंदा ने वर्ष 2016 में प्रदर्शित फिल्म राज: रीबूट के साथ बॉलीवुड में कैरियर की शुरुआत की थी। इसके बाद कृति ने गेस्ट इन लंदन, वीरे दी वेडिंग और यमला पगला दीवाना फिर से जैसी कई फिल्मों में काम किया।

कृति ने अपने ड्रीम रोल के बारे में बात की है। कृति फिल्म इंडस्ट्री में चैलेंजिंग रोल्स की तलाश में है। कृति ने कहा, “ मुझे लगता है कि मैं एक साइकोलॉजिकल थ्रिलर में काम करना पसंद करूंगी। मुझे उर्मिला मातोंडकर की फिल्म एक हसीना था बहुत पसंद आई थी। वह कैरेक्टर और वो परफॉर्मेंस देखकर मेरे रोंगटे खड़े हो गए थे।

मैं एक ऐसी ही फिल्म का हिस्सा होना चाहती हूं जो ऑफबीट भी हो और मेनस्ट्रीम फिल्म भी हो। इसके अलावा मैं एक्शन सीन्स भी करना पसंद करूंगी।” इस साल कृति कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं। वह अनीस बजमी की कॉमेडी फिल्म पागलपंती का हिस्सा है।

इस फिल्म में अनिल कपूर, जॉन अब्राहम और इलियाना डिक्रूज जैसे सितारे नज़र आएंगे। इसके अलावा वह हाउसफुल 4 में अक्षय कुमार, राना दग्गुबाती, पूजा हेगड़े, रितेश देशमुख, बॉबी देओल और कृति सेनन जैसे सितारों के साथ नज़र आएंगी। (वार्ता) 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार