शाहजहांपुर: नशे में धुत सिपाही ने महिला को पीटा, पुलिस ने समझौता करने का डाला दवाब

डीएन ब्यूरो

जहां एक तरफ पुलिस को नागरिकों की सुरक्षा का काम दिया गया है, वहीं दूसरी तरफ पुलिस ही ऐसा काम कर रही है जिससे लोगों का भरोसा पुलिस पर से उठता जा रहा है। एक ताजा मामला सामने आया है जहां एक सिपाही ने नशे में धुत होकर महिला को पीटा है। पढ़ें डाइनामाइट न्यूज़ पर पूरी खबर..

आरोपी सिपाही
आरोपी सिपाही

शाहजहांपुर: शराब के नशे में धुत्त होकर एक सिपाही ने एक महिला को बंधी बनाकर पीटा है। आस पड़ोस के लोगों ने पहुंचकर महिला को छुड़वाया। जिसके बाद वो शिकायत करने पहुंची को वहां भी पुलिस ने उसे समझौता करने के लिए दवाब बनाया।

यह भी पढ़ें: लखनऊ नगर निगम की लापरवाही बनी सरकारी खजाने पर बोझ

रौजा थाना क्षेत्र के मठिया कॉलोनी में सिंह मोबाइल शॉप के स्वामी का मकान है उसमें लगभग तीन चार परिवार किराये पर रहते है। इसी मकान में 100 डायल बाइक पर तैनात मुकेश सिंह नाम का सिपाही भी रहता है जो आये दिन शराब पीकर उत्पात मचाता है इसी को लेकर महिला ने विरोध जताया तो सिपाही ने महिला को अपने कमरे में बंधक बना लिया और जमकर उसे मारा पीटा। उस मकान में रह रहे बाकि के लोगों ने महिला को किसी तरह उस सिपाही से बचाया। 

यह भी पढ़ें: गोरखपुर: बीआरडी मेडिकल कॉलेज में डॉक्‍टरों ने मरीजों व परिजनों को पीटा, वार्ड में पुल‍िस तैनात

जब महिला इस बारे में शिकायत करने  रौजा थाने पहुंची तो पुलिस और मकान मालिक ने उस पर समझौता करने का दवाब बनाया। बेइज्जती के ड़र से महिला ने भी समझौता करना ही बेहतर समझा। महिला का पति गाड़ी चलाता है और इस कारण वो ज्यादातर समय बाहर रहता है। इससे पहले भी इस सिपाही ने बहुत से लोगों के साथ मार पीट और दबंगई की है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: बारिश ने गर्मी से दी राहत, चलते ऑटो पर गिरा पेड़ बना आफत

 इस मामले में  एसओ रौजा मनोहर लाल प्रभारी का कहना है कि कमरे में बन्द करके मारने पीटने की बात सामने नही आई है सिपाही द्वारा मकान में शराब पीकर हंगामा करने की शिकायत आई थी सिपाही से कमरा खाली करा दिया गया दोनों पक्षों ने आपस मे समझौता कर लिया है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार