पटना साहिब से समग्र उत्थान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शंकर चरण त्रिपाठी ने दाखिल किया पर्चा..भारी संख्या में समर्थक रहे मौजूद

डीएन ब्यूरो

समग्र उत्थान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शंकर चरण त्रिपाठी ने पटना साहिब से पर्चा दाखिल किया है। इस दौरान काफी बड़ी संख्या में उनके सर्मथक मौजूद रहे। डाइनामाइट न्यूज़ की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

बग्गी में सवार डॉ शंकर चरण त्रिपाठी
बग्गी में सवार डॉ शंकर चरण त्रिपाठी

पटना साहिब: बिहार के पटना साहिब से समग्र उत्थान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शंकर चरण त्रिपाठी ने प्रत्याशी के तौर पर पर्चा दाखिल किया है। इस दौरान उनके साथ काफी बड़ी संख्या में सर्मथक मौजूद रहे। उनके पर्चा दाखिल करने को लेकर सर्मथकों में गजब का उत्साह देखने को मिला। 

सर्मथकों के साथ डॉ शंकर चरण त्रिपाठी 

डॉ शंकरचरण त्रिपाठी पार्टी पदाधिकारियों, बिहार प्रदेश अध्यक्ष डॉ राकेश निरंजन, कार्यकर्ताओं एवं सैकड़ों समर्थकों सहित विशिष्ट गणमान्य लोगों के साथ बग्गी में सवार होकर नामांकन दाखिल करने पटना समाहरणालय पहुंचे। तीन राज्यों में मध्य प्रदेश, उत्तर प्रदेश और बिहार में उनके करीब दो दर्जन प्रत्याशी चुनावी मैदान में उतर रहे हैं। 

 सर्मथकों ने माला पहनाकर किया डॉ शंकर चरण त्रिपाठी का स्वागत

 

गौरतलब है कि भाजपा छोड़ कर कांग्रेस में शामिल हो चुके शत्रुघ्न सिन्हा भी इसी लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में हैं। वहीं भाजपा की और से केंद्रीय मंत्री रवि शंकर प्रसाद भी मैदान में हैं।समग्र उत्थान पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ शंकर चरण त्रिपाठी के इस लोकसभा सीट से चुनावी मैदान में उतरने से यह मुकाबला और दिलस्चप हो गया है।

डॉ शंकर चरण त्रिपाठी के साथ सेल्फी लेते उनके समर्थक

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए तीन चरणों की वोटिंग हो चुकी है। चौथे चरण के लिए 29 अप्रैल यानी सोमवार को वोट डाले जाएंगे। सातवें चरण में यानि 19 मई को पटना साहिब में वोटिंग होगा।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार