फेसबुक पर 'सक्रिय' हुए दिलीप कुमार

डीएन संवाददाता

वरिष्ठ अभिनेत्री सायरा बानो ने दिलीप कुमार के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें वह अपने बीमार पति से बातचीत करते दिखाई दे रही हैं।

अभिनेत्री सायरा बानो और दिलीप कुमार
अभिनेत्री सायरा बानो और दिलीप कुमार

मुंबई: वरिष्ठ अभिनेत्री सायरा बानो ने दिलीप कुमार के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक वीडियो साझा की है, जिसमें वह अपने बीमार पति से बातचीत करते दिखाई दे रही हैं। 

उल्लेखनीय है कि 94 वर्षीय अभिनेता पीठ दर्द से पीड़ित हैं और 33-सेकंड के इस वीडियो में उनके हाथ में एक बिस्कुट है। इसमें सायरा ने दिलीप कुमार से बात करने की कोशिश की है और उनसे बिस्कुट के स्वाद के बारे में पूछा है। बिस्कुट खाते हुए उनकी आंखें बंद हैं। भावनात्मक वीडियो में बॉलीवुड के 'ट्रेजडी किंग' हैं और अंत में सायरा अपने पति के गाल पर चुंबन करती हैं।

इस वीडियो के साथ उन्होंने लिखा, "पीठ के नीचले हिस्से में परेशान कर देने वाला दर्द। चाय का ताजा कप हमेशा तरोताजा करता है।"

दिलीप कुमार ने ट्विटर पर लिखा, "आपकी इच्छा के आधार पर, मैंने आज फेसबुक अकाउंट बनाया है। यही एकमात्र फेसबुक अकाउंट है, जिस पर मैं सक्रिय हूं।"

उल्लेखनीय है कि एक दिन पहले पंजाब एसोसिएशन ने उनके निवास पर उन्हें लिविंग लीजेंड लाइफटाइम अवार्ड से सम्मानित किया था। उन्हें पर्दे पर आखिरी बार 1998 की फिल्म 'किला' में देखा गया था।(आईएएनएस)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार