लखनऊ: डीजीपी ओपी सिंह की प्रेस वार्ता, STF ने किया विदेशी हथियारों के तस्करों के गिरोह का भंडाफोड़

जय प्रकाश पाठक

मंगलवार को यूपी के पुलिस महानिदेशक ओपी सिंह ने एक पत्रकार वार्ता में बताया कि यूपी एसटीएफ ने एक बड़ी कामयाबी के तहत विदेशी हथियारों के एक बड़े गिरोह का भंडाफोड़ किया है। इसमें शामिल एक पूर्व विधायक राकेश सिंह को भी गिरफ्तार किया गया है। पूरी खबर..


लखनऊ: मंगलवार को प्रदेश के डीजीपी ओपी सिंह ने एक पत्रकार वार्ता को संबोधित किया। उन्होंने बताया कि विदेशी प्रतिबंधित हथियारों की तस्करी से जुड़े एक गिरोह का भंडाफोड़ यूपी एसटीएफ ने किया है। यूपी एसटीएफ के चीफ अमिताभ यश के निर्देशन में एसटीएफ टीम ने पांच तस्करों को गिरफ्तार किया है। इसमें एक पूर्व विधायक राकेश सिंह को भी विदेशी हथियारों के साथ गिरफ्तार करने में सफलता हासिल हुई है। एसटीएफ के इस काम की यूपी डीजीपी ने जमकर तारीफ की। उन्होंने एसटीएफ टीम को 50 हज़ार रुपये इनाम के रूप में देने की भी घोषणा की है।  

इसके अलावा उन्होंने बताया कि होली पर कानून और व्यवस्था पूरी तरह ठीक रहेगी, इसके लिए पूरी तैयारी कर ली गयी है। होली के मौके पर केंद्र सरकार से अर्धसैनिक बलों कि मांग की गई है वहीं अवैध शराब और ट्रैफिक व्यवस्था को दुरुस्त करने के लिए भी पुलिस लगातार काम कर रही है।  

 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार