यूपी पुलिस वार्षिक तैराकी प्रतियोगिता में विजेता खिलाड़ियों को डीजीपी ने किया सम्मानित

डीएन ब्यूरो

लखनऊ में आयोजित 57वीं यूपी पुलिस वार्षिक तैराकी एवं क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि के तौर पर शिरकत करने पहुंचे डीजीपी ओपी सिंह ने पुलिस विभाग की तैराकी प्रतियोगिता में विजेता खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित और उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को चेक देकर हौसला अफजाई की।


लखनऊ: यूपी पुलिस की ओर से आयोजित 57वीं पुलिस वार्षिक तैराकी क्रॉस कंट्री प्रतियोगिता के समापन के अवसर पर मुख्य अतिथि के तौर पर पहुंचे डीजीपी ओपी सिंह ने विजेता खिलाड़ियों को प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर बोलते हुए डीजीपी ओपी सिंह ने बताया कि पुलिस विभाग में उत्कृष्ट खिलाड़ियों की कोई कमी नहीं है, बस जरूरत है उनके प्रतिभाओं को पहचान कर सामने लाना।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: महिला ने 8 साल की बच्ची के साथ सीएम ऑफिस के सामने किया आत्मदाह का प्रयास

यूपी सरकार द्वारा खेल प्रतिभाओं को निखारने की पहल शुरू किए जाने की चर्चा करते हुए डीजीपी ओपी सिंह ने कहा कि सरकार की ओर से भी खिलाड़ियों को आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित किया जा रहा है और पुलिस विभाग भी इसमें पीछे नहीं है।

यह भी पढ़ें: लखनऊ: अभिनेता संजय दत्त ने सीएम योगी से मिलकर फिल्म निर्माण पर की चर्चा

तैराकी प्रतियोगिता में पीएसी और पुलिस के जवानों ने शिरकत की जिसमें महिला और पुरुष खिलाड़ियों ने अपने अपने वर्ग में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर दर्शकों को दांतो तले उंगलियां दबाने को मजबूर कर दिया था।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार