SSC परीक्षा में धांधली के खिलाफ प्रदर्शनकारी छात्रों पर पुलिस लाठीचार्ज, कई स्टूडेंट्स लहूलुहान

डीएन ब्यूरो

एसएससी परीक्षा में धांधली के खिलाफ दिल्ली के कनाट प्लेस में प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर पुलिस ने बर्बर तरीके से लाठीचार्ज किया, जिससे कई छात्र बुरी तरह चोटिल हो गये हैं। पूरी खबर..


नई दिल्ली: कर्मचारी चयन आयोग (एसएससी) की गत दिनों आयोजित परीक्षा में धांधली के खिलाफ दिल्ली के कनाट प्लेस में बड़ी संख्या में प्रदर्शन कर रहे छात्रों पर आज पुलिस ने बर्बर तरीके से लाठी चार्ज किया। पुलिस लाठीचार्ज से कई छात्र बुरी तरह जख्मी हो गये है, जिन्हें इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है। एसएससी की संयुक्त ग्रेजुएट लेवल परीक्षा में हुई धांधली के खिलाफ देशभर के छात्र आज संसद मार्ग पर जमा हुए थे और मामले की निष्पक्ष जांच को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे।

पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे इन छात्रों को रोकने की कोशिश की, जब छात्र नहीं माने तो पुलिस ने छात्रों की भीड़ को खदेड़ने के लि‍ए हल्‍का बल प्रयोग कि‍या, लेकिन छात्रों ने अपना प्रदर्शन जारी रखा। पुलिस ने प्रदर्शन कर रहे कुछ छात्रों को भी गिरफ्तार कर लिया है। 

प्रदर्शनकारी छात्रों ने डाइनामाइट न्यूज़ से बातचीत में कहा कि वे शांतिपूर्ण तरीके से प्रदर्शन कर रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन पर बर्बर तरीके से लाठीचार्ज किया जिससे कई छात्रों को गंभीर चोटें आयी है। पुलिस लाठी चार्ज से एक छात्र का सर फूट गया। छात्रों के कहना है कि पुलिस लाठीचार्ज के कारण उनके कई दोस्तों के हाथ-पांव फ्रैक्चर हो गये है और कुछ के सर पर भी गंभीर चोटें आयी है। उनका कहना है कि पुलिस लाठीचार्ज के कारण जख्मी कुछ छात्रों को इलाज के लिये अस्पताल भेजा गया है।

देश भर के छात्र एसएससी परीक्षा में धांधली के खिलाफ पिछले कई दिनों से दिल्ली में प्रदर्शन कर रहे हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार