एनडी तिवारी की अंतिम यात्रा में उमड़ा नेताओं का हुजूम, आम-ओ-खास ने किये अंतिम दर्शन

डीएन ब्यूरो

उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री नारायण दत्त तिवारी पार्थिव शरीर काठगोदाम के शर्किट हाउस में अंतिम दर्शनार्थ के लिये रखा गया। इसके बाद अब रानीबाग चित्रशिला घाट पर अंतिम संस्कार के लिये कांग्रेस बीजेपी समेत समूचे उत्तराखंड से लोग यहां पर उमड़ रहे हैं। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें किस तरह निकली अंतिम यात्रा

एनडी तिवारी की अंतिस संस्कार यात्रा में उमड़ा हुजूम
एनडी तिवारी की अंतिस संस्कार यात्रा में उमड़ा हुजूम

हल्द्वानीः उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड के पूर्व मुख्यमंत्री एनडी तिवारी का पार्थिव शरीर यूपी विधानमंडल के बाद आज रविवार को उत्तराखंड के काठगोदाम के सर्किट हाउस में अंतिम दर्शनार्थ के लिये रखा गया। यहां पर सुबह से ही समूचे उत्तराखंड से लोग उनके अंतिम दर्शन के लिये पहुंचे थे।

यह भी पढ़ेंः जानिये क्या हुआ, जब SEX स्कैंडल में फंसे थे एनडी तिवारी.. हुआ था DNA टेस्ट  

 

एनडी तिवारी की अंतिम संस्कार यात्रा

 

यहां बीजेपी और कांग्रेस के कई दिग्गज नेताओं समेत सभी बड़े-छोटे नेता व कार्यकर्ताओं ने नारायण दत्त तिवारी को श्रद्धांजलि अर्पित की। इसके बाद तिवारी के अंतिम संस्कार के लिये यात्रा रानीबाग चित्रशिला घाट के लिये निकल गई।       

यह भी पढ़ेंः जानिये, UP और UK के पूर्व CM एनडी तिवारी के बारे में दस बड़ी बातें  

 

 

एनडी तिवारी को श्रद्धांजलि देते पूर्व CM हरीश रावत

 

नडी तिवारी को श्रद्धांजलि देने वालों में उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत समेत पूर्व मुख्यमंत्री व कांग्रेस के वरिष्ठ नेता हरीश रावत ने भी उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की। इस दौरान पूर्व सीएम व सांसद भगत सिंह कोश्यारी, पूर्व केंद्रीय राज्यमंत्री बच्ची सिंह रावत, नेता प्रतिपक्ष डॉ. इंदिरा हृदेश समेत सभी पार्टियों के नेता यहां पर मौजूद थे। यहां पर क्या आम क्या खास सभी ने अपने प्रिय नेता एनडी तिवारी को अंतिम श्रद्धांजलि देकर उनके परिवार के प्रति संवेदनायें व्यक्त की। 

यह भी पढ़ेंः होश उड़ाने वाला VIDEO: पटरी पर लेटे युवक के ऊपर से गुजरी ट्रेन, उसके बाद हुआ कुछ ऐसा..  

 

 

एनडी तिवारी को श्रद्धांजलि देने के लिये उमड़े नेतागण

 

यह भी पढ़ेंः अमृतसर ट्रेन हादसाः गमगीन माहौल में भी आक्रोश, नम आंखों को अब भी अपनों की तलाश 

यहीं नहीं एनडी तिवारी के पैतृक गांव बल्यूटी, पदमपुरी, धारी, नैनीताल और रामनगर समेत पूरे उत्तराखंड से आम लोग इस अंतिम संस्कार यात्रा में जुटे थे। इसके बाद यहां से भारी तादाद में एनडी तिवारी का अंतिम संस्कार के लिये लोग चित्रशिला घाट के लिये रवाना हुये। यहां पर भी भारी तादाद में लोग पहले से ही पहुंचे हुये हैं।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …