Rahul Gandhi with migrant Labourers: प्रवासी मजदूरों, महिलाओं से राहुल गांधी ने इस अंदाज में पूछा दुख-दर्द

डीएन ब्यूरो

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रेसीडेंट राहुल गांधी कोरोना के कारण लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों की समस्याओं को उठाते रहे हैं। लॉकडाउन में श्रमिकों की दिक्कतें जानने के लिये उन्होंने मजदूरों से मुलाकात कर बातचीत की और इसके बाद बाकायदा वीडियो भी जारी किया। देखिये, राहुल गांधी का यह वीडियो..


नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व प्रेसीडेंट राहुल गांधी कोरोना संकट के कारण लॉकडाउन में फंसे प्रवासी मजदूरों की समस्याओं को सरकार के उठाते आ रहे हैं। राहुल गांधी ने पिछले दिनों श्रमिकों की समस्याएं जानने के लिये उनसे मुलाकात और बातचीत भी की।

राहुल गांधी ने 16 मई को राजधानी नई दिल्ली के सुखदेव विहार फ्लाईओवर के पास इन मजदूरों से बातचीत की थी। फिर राहुल ने आज सुबह अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो शेयर किया, इस 17 मिनट के वीडियो की शुरुआत प्रवासी मजदूरों के पलायन के दर्द को दिखाने वाले दृश्यों के साथ की गयी है। 

राहुल ने अब शनिवार को श्रमिकों के साथ हुई इस वीडियो को यू ट्यूब पर डाला है, जिसमें श्रमिकों के साथ उनकी पूरी बातचीत को आसानी से सुना जा सकता है।

डाइनामाइट न्यूज की इस खबर में आप राहुल गांधी और मजदूरों का यह वीडियो इस लिंक https://www.youtube.com/watch?v=wxnodncjfP4&t=77s पर देख सकते हैं।  

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार