कमलनाथ ने सीएम पद की ली शपथ, राहुल गांधी समेत अन्य नेता रहे मौजूद

डीएन ब्यूरो

कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के सीएम के रूप में सोमवार को शपथ ली। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल ने कमलनाथ को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। डाइनामाइट न्यूज की एक्सक्लूसिव रिपोर्ट..

सीएम पद की शपथ लेते कमल नाथ
सीएम पद की शपथ लेते कमल नाथ

भोपाल: कमलनाथ ने मध्य प्रदेश के सीएम के रूप में सोमवार को शपथ ली। राज्यपाल आनंदीबेन पटेल भोपाल के जंबूरी मैदान में होने वाले समारोह में कमलनाथ को पद एवं गोपनीयता की शपथ दिलाई। शपथ ग्रहण समारोह में कांग्रेस के अलावा 10 अन्य दलों के नेता मौजूद रहे। वहीं पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान, बाबूलाल गौर, दिग्विजय सिंह और कैलाश जोशी भी मंच पर मौजूद थे। कमलनाथ प्रदेश की कमान संभालने के बाद पहला बड़ा फैसला किसानों की कर्जमाफी का लेंगे।

यह भी पढ़ें: राजस्थान: अशोक गहलोत ने सीएम और सचिन पायलट ने डिप्टी सीएम पद की ली शपथ

 कांग्रेस से पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी, पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह, सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे, राजीव शुक्ला, कर्नाटक के पूर्व मुख्यमंत्री सिद्दारमैया, मंत्री डी शिवकुमार, पुडुचेरी के मुख्यमंत्री नारायणसामी, राजस्थान के नए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, उप-मुख्यमंत्री सचिन पायलट, आनंद शर्मा, राज बब्बर, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र हुड्डा, उनके बेटे और सांसद दीपेंदर हुड्डा, पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह, पूर्व प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अरुण यादव, कांतिलाल भूरिया, पंजाब में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू, विवेक तन्खा मौजूद रहे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …