सरकार पर कांग्रेस का हमला तेज, बढती तेल कीमतों के खिलाफ राहुल गांधी ने लॉंच किया ये कैंपन

डीएन ब्यूरो

एलएसी पर चीन के साथ हिंसक झड़प समेत पिछले दिनों से लगातार बढ रही तेल कीमतों को लेकर सरकार पर हमलावर कांग्रेस में अब अपना हमला और तेज कर दिया है। पढिये, पूरी खबर..

राहुल गांधी (फाइल फोटो)
राहुल गांधी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: पूर्वी लद्दाख की गलवान घाटी में चीन के साथ हिंसक झड़प की वारदात और देश में लगातार बढ रही तेल कीमतों को लेकर कांग्रेस पार्टी मोदी सरकार पर पिछले कुछ दिनों से हमलावर कांग्रेस है। पार्टी ने सरकार के खिलाफ अब अपना हमला और तेज कर दिया है। पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को इसके लिये बकायदा एक कैंपन भी लॉंच किया है।

देश में पिछले कुछ दिनों से हर रोज बढ रहे पेट्रोल और डीजल कीमतों के खिलाफ कांग्रेस द्वारा सरकार के खिलाफ विरोध प्रदर्शन किया जा रहा है। इसी विरोध को तेज गति देने के लिये कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार सुबह एक कैंपेन की शुरुआत की, जिसमें पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ देश की आम जनता से आगे आने और बोलने की अपील की गयी है।

राहुल गांधी ने अपने इस कैंपन की शुरूआत ट्वीटर पर एक संदेश के साथ अपनी एक वीडियो के साथ की। राहुल गांध ने इसमें लिखा है- आइये #SpeakUpAgainstFuelHike Campaign से जुड़ें।

कांग्रेस सोमवार को देश भर में पेट्रोल और डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है। 
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)








संबंधित समाचार