जेवर कांड के पीड़ितों ने सीएम योगी से की मुलाकात

डीएन संवाददाता

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जेवर कांड के पीड़ितो से मुलाकात की साथ ही पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये का मुआवजा और बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने का ऐलान किया है।

जेवर कांड में पीड़ित परिवार
जेवर कांड में पीड़ित परिवार

लखनऊ: बीते कुछ दिनों पहले ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके में हुए कार में सवार लोगों के साथ लूटपाट और हत्या के बाद हर जगह सनसनी का माहोल बना हुआ है। इस सिलसिले में पीड़ित परिवार ने गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की। योगी ने पीड़ित परिवार को 5 लाख रुपये का मुआवजा और बच्चों को मुफ्त शिक्षा देने का ऐलान किया है। योगी से मुलाकात के बाद पीड़ितों ने कहा है कि वह जांच से पूरी तरह से संतुष्ट नहीं हैं। परिवार ने मांग की है कि आरोपियों को जल्द ही पकड़ा जाए।

सीएम योगी आदित्यनाथ

जानिए क्या है पूरा मामला..

ग्रेटर नोएडा के जेवर थाना इलाके के साबौता गांव के पास बीते बुधवार की रात आधा दर्जन हथियारबंद बदमाशों ने कार में सवार होकर जा रहे एक परिवार के साथ लूटपाट की थी। विरोध करने पर बदमाशों ने परिवार के मुखिया की गोली मारकर उसकी हत्या कर दी थी। इतना ही नहीं कार में सवार चार महिलाओं के साथ गैंगरेप किए जाने की बात भी सामने आई थी।

बदमाशों ने 44 हजार रुपये नकद और महिलाओं के जेवरात लूट लिए थे। पीड़ित महिलाओं का कहना था कि बदमाशों ने उनके साथ हथियारों के बल पर गैंगरेप किया।अभी तक चार आरोपियों को पुलिस ने हिरासत में लिया है। इनकी पहचान हाजी, मुन्ना और वहीम के रूप में हुई है। चौथे शख्स की पहचान अभी नहीं हो पाई है, पुलिस उसकी तलाश में जुटी है।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार