महराजगंज में सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया वृक्षारोपण

डीएन संवाददाता

मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार महराजगंज पहुंचे। चेहरी हेलीपैड पर उनका भव्य स्वागत किया गया। हेलीपैड पर स्वागत के बाद मुख्यमंत्री ने वृक्षारोपण कर कार्यक्रमों की शुरुआत की।

चेहरी हेलीपैड पर उतरते हुए मुख्यमंत्री योगी
चेहरी हेलीपैड पर उतरते हुए मुख्यमंत्री योगी

महराजगंज: मुख्यमंत्री बनने के बाद योगी आदित्यनाथ पहली बार महराजगंज पहुंचे। योगी आदित्यनाथ यहां चेहरी में बने हेलीपैड पर उतरे जहां पर उनका भव्य स्वागत किया गया। पुलिस फोर्स ने सीएम योगी को  सलामी दी। इस अवसर पर भाजपा के कई बड़े नेता और कार्यकर्ता भी उनके स्वागत के लिए  वहां मौजूद थे। हेलीपैड पर स्वागत के बाद मुख्यमंत्री ने वृक्षारोपण कर कार्यक्रमों की शुरुआत की। उनके साथ कई नेताओं और कार्यकर्ताओं ने भी वृक्षारोपण किया। अब  कलेक्ट्रेट सभागार में योगी  ने प्रशासनिक अधिकारियों संग बैठक शुरु  कर दी है। जहां वे तमाम योजनाओं की समीक्षा कर रहे है और अधिकारियों से जबाब तलब कर रहे हैं।

योगी आदित्यनाथ के महराजगंज पहुंचे से पहले पुलिस अधिक्षक आरपी सिंह और जिलाधिकारी विरेन्द्र सिंह ने हेलीपैड समेत तमाम जगहों की सुरक्षा का जयाजा लिया। सीएम योगी की सुरक्षा के लिए महराजगंज 17 जिलों के पुलिस फोर्स को तैनात किया गया। जिसमें कई वरिष्ठ पुलिस अधिकारी और महिला पुलिसकर्मी भी शामिल हैं। बुधवार को  गोरखपुर दौरा करने के बाद योगी का यह दूसरा दौरा है। तय कार्यक्रम के मुताबिक योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों का दौरा करेंगे।

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)






संबंधित समाचार