जम्मू-कश्मरीः नौगाम में CISF की टीम पर आतंकी हमला, ASI शहीद

डीएन ब्यूरो

जम्मू-कश्मीर के नौगाम में शुक्रवार देर रात आतंकियों ने सीआईएसएफ के एक जवान पर ग्रेनेड से हमला कर दिया। इस हमले में ASI राजेश कुमार शहीद हो गये हैं। CISF ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुये आतंकियों को मुहंतोड़ जवाब दिया है। डाइनामाइट न्यूज़ की रिपोर्ट में पढ़ें पूरा मामला

फाइल फोटो
फाइल फोटो

श्रीनगर: जम्मू-कश्मीर में शनिवार को श्रीनगर के बाहरी इलाके के एक ग्रिड स्टेशन पर आतंकवादी हमले में केन्द्रीय औद्योगिक सुरक्षा बल (सीआईएसएफ) का एक अधिकारी शहीद हो गया। 

यह भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर: सुरक्षा बलों और आतंकियों में मुठभेड़.. तीन आतंकवादी ढेर, एक जवान शहीद

आधिकारिक सूत्रों ने यह जानकारी दी। सूत्रों के मुताबिक श्रीनगर में नौगाम के वागूरा ग्रिड स्टेशन पर आतंकवादियों के एक समूह ने आज तड़के हथगोला फेंकने के बाद भारी गोलीबारी की। ग्रिड स्टेशन की सुरक्षा में तैनात सीआईएसएफ के जवानों ने जवाबी कार्रवाई की लेकिन अंधेरे का फायदा उठाकर आतंकवादी वहां से फरार हो गए। 

 

 

 

इस हमले में सीआईएसएफ के सहायक उपनिरीक्षक राजेन्द्र प्रसाद गंभीर रूप से घायल हो गए। घायल अधिकारी को तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: सोपोर मुठभेड़ में दो आतंकी ढ़ेर, एक जवान शहीद

गौरतलब है कि नौगाम क्षेत्र में 24 अक्टूबर को घेराबंदी और तलाशी अभियान के दौरान सुरक्षा बलों और आतंकवादियों की बीच मुठभेड़ में दो आतंकवादी मारे गए थे।  (वार्ता)

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …