महराजगंज: पति समेत पांच लोगों पर दहेज हत्या में मुकदमा दर्ज

डीएन संवाददाता

महराजगंज के निचलौल थाना क्षेत्र के अमहवां टोले में महिला द्वारा की गयी आत्महत्या के खिलाफ पुलिस ने मृतक महिला के पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। डाइनामाइट न्यूज की स्पेशल रिपोर्ट में पढ़ें महिला ने क्यों की आत्महत्या..

निचलौल थाना
निचलौल थाना

महराजगंज: निचलौल थाना क्षेत्र के गांव लालपुर के अमहवां टोले में बीते रविवार परिवारिक कलह के कारण एक महिला ने पंखे से लटकर आत्महत्या कर ली थी। जिसके बाद महिला के पिता ने पांच लोगों के खिलाफ पुलिस को नामजद तहरीर दी थी। जिसपर पुलिस ने सख्ती दिखाते हुए महिला के पति समेत पांच लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके मामले की गंभीरता से जांच शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: नौतनवा में आवारा पशुओं के आतंक से लोगों का घर से बाहर निकलना मुश्किल

कोठीभार थाना क्षेत्र के गांव जगन्नाथपुर निवासी मृतक महिला के पिता धुरुप चौधरी ने बताया कि हमारी लड़की अंगीरा चौधरी (25) की शादी निचलौल थाना क्षेत्र के गांव लालपुर के अमहवा टोला निवासी राजेश चौधरी से हुई थी। जिसके बाद में लगातार ससुराल में उसको दहेज को लेकर प्रताड़ित किया जाता था। प्रताड़ना से तंग आकर अंगीरा चौधरी ने बीते रविवार देर शाम को पंखे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। जिस पर लड़की के पिता ने स्थानीय पुलिस को तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की थी।

यह भी पढ़ें: महराजगंज: डाइनामाइट न्यूज़ की खबर का बड़ा असर, धर्म परिवर्तन मामले में मुकदमा दर्ज 

इंस्पेक्टर हरेंद्र मिश्रा ने बताया कि इस मामले को गंभीर अपराध मानते हुए पति राजेश चौधरी, ससुर श्यामलाल चौधरी, सास, मनोज व उसकी पत्नी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आगे कार्रवाई की जा रही है।
 

(डाइनामाइट न्यूज़ के ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक और ट्विटर पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं.)










आपकी राय

Loading Poll …